Friday , 20 September 2019
खास खबर
Home >> क्राइम >> पत्नी के हाथ-पैर तोड़कर बनाए अप्राकृतिक संबंध और…

पत्नी के हाथ-पैर तोड़कर बनाए अप्राकृतिक संबंध और…


हाल ही में अपराध का एक मामला हरियाणा से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मिंडकोला चौकी पुलिस ने महिला पर जुल्म ढाने वाले आरोपित पति जीते उर्फ जितेंद्र को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मिंडकोला चौकी इंचार्ज अब्बास खान ने दी. जीते गांव रीबड़ का रहने वाला है. इस मामले में महिला का आरोप है कि जीते ने कट्टा दिखाकर उसके साथ जबरन आप्राकृतिक संबंध बनाए और विरोध करने पर बुरी तरह मारा-पीटा.

इस मामले में पति से परेशान महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है, ”जीते से उसकी शादी वर्ष 2002 में हुई थी. कुछ समय बाद ही जीते ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. दो-तीन वर्ष पहले जीते ने कट्टा दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश की. उसके शोर मचाने पर ससुर आ गए तो जीते ने उनके सिर में फावड़ा से वार कर उन्हें जान से मार दिया. इसके बाद उसे भी जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया. घरेलू मामला होने के कारण गांववालों ने जीते पर केस नहीं बनने दिया.”

इस मामले में महिला ने शिकायत में कहा है कि ”इसके बाद जीते का हौसला बढ़ गया. वह उस पर अत्याचार करने लगा. एक महीना पहले वह पीहर गई थी. वहां से पिता उसे छोड़ने आए तो जीते ने उनके साथ बुरा सलूक किया. वह कुछ नहीं बोले और चले गए. रात को बच्चों के सो जाने के बाद जीते उसे दूसरे कमरे में ले गया. बेरहमी से पीटा. हाथ-पैर तोड़ दिए. तीन दिन कमरे में बंद रखा. इस दौरान कट्टा दिखाकर आप्राकृतिक संबंध बनाता रहा.” वहीं अब इस मामले में मिंडकोला चौकी इंचार्ज अब्बास खान का कहना है कि ”महिला के पिता ने इसकी जानकारी दी. तब पुलिस जीते के घर पहुंची और महिला को कैद से मुक्त कराया. जीते से पूछताछ की जा रही है. उसने कट्टा कहां छिपा दिया है? इस बारे में पूछताछ की जा रही है.”


Study Mass Comm