Thursday , 12 December 2019
Home >> Breaking News >> मेरठ में हापुड़ रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार लोगों की मौत

मेरठ में हापुड़ रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार लोगों की मौत


ईंट से लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से यहां चार लोगों की मौत हो गई। हापुड़ रोड पर हुई दुर्घटना में मुजफ्फरनगर निवासी चार युवक घायल हो गए थे। जिनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मृतकों के परिवार के लोग खरखोदा थाना पर एकत्र हैं।

मेरठ में हापुड़ रोड पर नौ गजा पीर के पास आज सुबह ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। चारों युवक मुजफ्फरनगर निवासी थे। तड़के एनएच 235 पर ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से पलट गई। जिसमें दबने के बाद चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को निकाला। इन चारों में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। ट्रैक्टर चालक फुरकान को केवल हल्की चोटें आई हैं।

मुजफ्फरनगर जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव जोला निवासी फुरकान पुत्र अब्दुल गफ्फार ट्रैक्टर चालक जोला गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में ईट लादकर हापुड़ निवासी राजेश के यहां जा रहा था। ट्रॉली पर ईंटों के ऊपर गांव के ही चार युवक कामिल पुत्र रहमान 35 वर्षीय, कामिल पुत्र नजर मोहम्मद 30 वर्षीय, रिजवान पुत्र रहीसु 20 वर्षीय और इमरान पुत्र अख्तर 22 वर्षीय बैठे हुए थे।

तड़के जैसे ही ट्रैक्टर हापुड़ रोड पर नौ गजा पीर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर पलट गया। जिसमें चारों युवक ईटों के बीच में दब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को घायल अवस्था में कड़ी मशक्कत के बाद निकाला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाते समय चारों युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने किया स्कूल समिट का किया शुभारंभ कहा पूरे देश में होनी चाहिए…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में पहली बार स्कूल समिट का शुभारंभ बुधवार सुबह …