Home >> कुछ हट के >> स्टेशन पर गाने वाली महिला की कुछ यूँ बदल गई ज़िन्दगी, मिल रहे बड़े ऑफर

स्टेशन पर गाने वाली महिला की कुछ यूँ बदल गई ज़िन्दगी, मिल रहे बड़े ऑफर


सोशल मीडिया और रातों रात वायरल हुई महिला की ज़िन्दगी कुछ ऐसे बदली कि आप सोच भी नहीं सकते. आपको याद होगा कुछ दिन पहले रानू मंडल (Ranu Mondal) नाम की महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करती थीं. यहां उसने एक गाना गाया था और उसी के चलते वो वायरल भी हुई थी. एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी. रानू ने अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था. इसकी आवाज़ सभी को काफी पसंद आई थी.

आपको बता दें, एक शख्स ने उनका यह वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर शेयर कर दिया. देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और रानू रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. इसके बाद उनको लगातार गाना गाने के ऑफर मिल रहे हैं. आपको बता दें, रानू को कोलकाता, मुंबई, केरल और बांग्लादेश बॉर्डर से सटे इलाकों में परफॉर्म करने के भी ऑफर मिल रहे हैं. इसके अलावा, रानू को अपनी खुद की म्यूजिक अलबम रिकॉर्ड करने का भी ऑफर मिला है.

वायरल होने के बाद रानू मंडल का मेकओवर भी कराया गया. रानू को गाना गाने का ऑफर देने वाले आयोजकों ने उनका मेकओवर कराया है. उन्होंने ये भी बताया जा रहा है कि रानू को एक रियलिटी शो में भी इनवाइट किया गया है. उनके मुंबई आने-जाने का सारा खर्च शो मेकर्स उठाएंगे. उनके मेकओवर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाईं हुई हैं. रानू ने बताया कि मुंबई के रहने वाले बबलू नाम के शख्स से उनकी शादी हुई थी. पति की मौत के बाद वह राणाघाट लौट आईं और यहां स्टेशन पर छोटा-मोटा काम करने लगीं. उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी जिंदगी इस कदर बदल गई है.


Check Also

जानिए स्वास्थ्य के लिए कितना फायदेमंद और कितना नुकसानदायक हैं आचार…

 भारतीय खानपान में अचार का विशेष महत्व है। घर में बनने वालों अचारों के साथ …