Home >> Sports >> Pro Kabaddi League 2019: यू मुंबा को हराया बंगाल वॉरियर्स ने …

Pro Kabaddi League 2019: यू मुंबा को हराया बंगाल वॉरियर्स ने …


 प्रो कबड्डी लीग के 32वें मैच में यू मुंबा को बंगाल वॉरियर्स के हाथों 32-30 से हार मिली। ये पटना लेग का आखिरी दिन था। इस जीत के बाद बंगाल की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है। बंगाल ने पांचवें मैच में तीसरी जीत दर्ज की है। 

इस मैच के पहले हाफ के बाद यू मुंबा की टीम 16-11 से आगे थी। यू मुंबा के रेडर अर्जुन देशवाल ने पहले 20 मिनट में सबसे ज्यादा 5 अंक हासिल किये। उनके अलावा डिफेन्स में सुरेंदर सिंह ने तीन अंक लिए। बंगाल की तरफ से पहले के.प्रपंजन, जीवा कुमार और बलदेव सिंह ने दो-दो अंक लिए। पहले हाफ के 10वें मिनट में बंगाल  की टीम ऑल आउट भी हुई।

दूसरे हाफ के शुरुआत में बंगाल ने बेहतरीन वापसी की और 22वें मिनट में यू मुंबा को ऑल आउट करने के बाद स्कोर को 19-19 से बराबर कर दिया था, लेकिन यू मुंबा ने भी बढ़िया वापसी की और 28वें मिनट में अर्जुन देशवाल के सुपर 10 की बदौलत बंगाल वॉरियर्स को फिर से ऑल आउट करके बढ़त को 6 अंकों का कर दिया। हालाँकि बंगाल ने भी फिर से वापसी की और 36वें मिनट में यू मुंबा सिर्फ एक अंक से आगे थी। 37वें मिनट में बंगाल ने यू मुंबा को ऑल आउट किया और 31-28 से मैच में आगे हो गए। आखिरी रेड से पहले बंगाल एक अंक से आगे थी और अर्जुन देशवाल के असफल रेड से बंगाल ने जीत हासिल कर ली और अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई। 


Check Also

CSK के खिलाफ दो बदलाव कर सकती है कोलकाता की टीम, पढ़े पूरी खबर

आइपीएल 2021 में आज दो मैच खेले जाएंगे। दिन का दूसरा मैच बेहतरीन फॉर्म में …