Home >> एंटरटेनमेंट >> अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर

अजय ने शुरू की अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग, देखें पहला पोस्टर


बॉलीवुड में इन दिनों स्पोर्ट्स फ़िल्मों का चलन देखने को मिल रहा है. इसी एक चलते इनके बारे में जानकारी सामने आती जा रही है जिन पर फिल्म बन रही है. अब हाल ही में एक और स्पोर्ट्स फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है जिसमे अजय देवगन भी इस रेस में शामिल हो गये हैं. अजय की पहली स्पोर्ट्स फ़िल्म फुटबॉल के खेल पर आधारित है. इसका पोस्टर भी कुछ देर पहले सामने आया है.

बता दें, जानकारी के अनुसार, अजय ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फ़िल्म में अजय के साथ दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी अदाकार कीर्ति सुरेश हैं, जिन्होंने 2018 की बेस्ट एक्ट्रेस के लिए इस साल नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड जीता है. अजय देवगन की यह पहली स्पोर्ट्स फ़िल्म होगी.

फिल्म ‘मैदान’ एक पीरियड फ़िल्म है, जिसमें 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दिखाया जाएगा. इसे फुटबॉल प्रेमी गोल्डन एरा के नाम से जानते हैं. इस दौरान भारत ने फुटबॉल के खेल में कई ऊंचाइयों को छुआ था. यहां देखें पोस्टर.

‘मैदान’ से साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. कीर्ति ने अपनी तमिल-तेलुगु फ़िल्म महंती के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता है. उन्होंने इस बायोपिक फ़िल्म में एक्ट्रेस सावित्री का रोल निभाया था. वहीं ‘मैदान’ का निर्देशन अमित आर शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने बधाई हो जैसी कामयाब फ़िल्म का डायरेक्शन किया था, जिसे नेशनल अवॉर्ड फ़िल्म मिला है. बोनी कपूर मैदान के सह-निर्माता हैं. फ़िलहाल इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.


Check Also

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने स्टंट से उड़ाए फैंस के होश

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन पैक्ड अवतार के लिए पहचाने जाते है। अपनी मूवी …