Home >> U.P. >> लखनऊ >> बीजेपी संविधान से मिले अधिकारों को भी छीन रही: अखिलेश यादव

बीजेपी संविधान से मिले अधिकारों को भी छीन रही: अखिलेश यादव


सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर उत्तर प्रदेश को “हत्या प्रदेश” बनाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि पुलिस झूठे मुकदमे बना रही है और निर्दोष लोग मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं. उन्होंने शिकोहाबाद में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए यह बात कही. उन्होंने कहा,”आज बड़ी लड़ाई है. अन्याय सीमा से परे है. पुलिस झूठे मुकदमे लगा रही है. निर्दोष मुठभेड़ में मारे जा रहे हैं.”

पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा,”जिस उत्तर प्रदेश को हमने उत्तम प्रदेश बनाने का सपना देखा था उसे बीजेपी ने हत्या प्रदेश बना दिया है. बीजेपी संविधान से मिले अधिकारों को भी छीन रही है. नौकरियों में सीमाएं बांध दी गई है कि नौजवान आगे नहीं जा सकते.”

उन्होंने दावा किया सरकार के निर्णय खुद ही बता रहे है कि देश में मंदी की मार है. कम्पनियां बंद हो रही हैं. सभी क्षेत्रों में नौकरियां जा रही है. टेक्सटाइल हो या आटो मोबाइल सभी क्षेत्र नीचे जा रहे हैं. मेक इन इण्डिया का शो-फ्लाप हो गया है.


Check Also

सीएम योगी अधिकारियों से समीक्षा बैठक में कोरोना नियंत्रित करने के उपायों पर कर रहे चर्चा, लखनऊ को लेकर किया ये बड़ा फैसला

उत्तर प्रदेश में बेहद खतरनाक होते जा रहे कोरोना वायरस संक्रमण पर अंकुश लगाने के …