Home >> Breaking News >> ‘आप’ एक बदनाम आइटम गर्ल, उससे अच्छी राखी सावंत: उद्धव

‘आप’ एक बदनाम आइटम गर्ल, उससे अच्छी राखी सावंत: उद्धव


Uddhav Thackeray
मुंबई,एजेंसी । लगातार विभिन्न राजनीतिक दलों की तरफ से आलोचनाओं के तीर झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने निशाना साधा है। उन्होंने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में सीधा-सीधा हमला बोलते हुए केजरीवाल को येड़ा मुख्यमंत्री बताया है।
उन्होंने लिखा है कि येड़ा केजरीवाल से तो अच्छा आइटम गर्ल राखी सावंत सरकार चला लेती। साथ ही आम आदमी पार्टी को तो एक बदनाम आइटम गर्ल तक कह डाला। उद्धव ने लिखा है कि जो अब तक राखी की आलोचना करते रहे हैं, उन्हें अब राखी जैसी महिला का अभिनंदन करना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के बयान से सहमत दिखते हुए उद्धव ने अरविंद केजरीवाल को येड़ा की संज्ञा दे दी। गौरतलब है कि मराठी में येड़ा का हिंदी अर्थ पागल होता है।
शिवसेना के मुखपत्र में लिखा गया है, केजरीवाल ने संसद के सामने जिस तरह का तमाशा किया है, उससे हर राजनीतिक दल का सिर शर्म से झुक गया है। आम आदमी पार्टी का अगर यही कल्चर है तो फिर इस बात से सहमत होना पड़ेगा कि वे अराजकता चाहते हैं और इसके पीछे राष्ट्रविरोधी तत्व हैं। उन्होंने उस समय धरना दिया जब राजधानी में गणतंत्र दिवस परेड की तैयारियां चल रहीं थीं और उन्होंने इसमें बाधा डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


Check Also

घोषणा पत्र: RJD के 10 लाख के जवाब में BJP ने किया बिहार के 19 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा

  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना घोषणा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *