Tuesday , 15 October 2019
खास खबर
Home >> Breaking News >> 370 पर बोले बिलावल भुट्टो, कहा- पहले हम कश्मीर लेने की सोचते थे, अब मुज़फ़्फ़राबाद बचाने के लाले…

370 पर बोले बिलावल भुट्टो, कहा- पहले हम कश्मीर लेने की सोचते थे, अब मुज़फ़्फ़राबाद बचाने के लाले…


जम्‍मू कश्‍मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की 370 हटाए जाने के बाद अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर इस मुद्दे को उठाने की पाकिस्‍तान की हर कोशिश विफल हुई है। केवल इतना ही नहीं वैश्विक बिरादरी में उसको लगातार शर्मिंदगी भी उठानी पड़ रही है। इस बीच पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान अपने मुल्‍क में भी विपक्ष के टारगेट पर आ गए हैं।

पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (पीपीपी) के नेता बिलावल भुट्टो ने पाक पीएम इमरान खान की कश्‍मीर नीति को ‘फेल’ बताया है। बिलावल भुट्टो ने कहा कि, ”पहले हमारी कश्मीर पर क्या नीति थी? पहले पाकिस्तान की नीति थी कि हम श्रीनगर इस तरह हासिल करेंगे। अब इमरान खान की विफलता की वजह से, ‘सेलेक्टेड इमरान’ की वजह से, इनके लालच की वजह से पाकिस्तान की ये हालत है कि हम मुज़फ़्फ़राबाद (Pok) को कैसे बचाएंगे। ये आज पाकिस्तान की विदेश नीति की स्थिति है।”

आपको बता दें कि कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पूरी दुनिया से मदद मांग चुके हैं, लेकिन हर जगह से उन्हें मायूसी ही हाथ लगी है, पाकिस्तान के परम मित्र चीन ने भी इस मामले में उसका साथ देने से इंकार कर दिया है और भारत से संबंध ना बिगाड़ने के लिए कहा है।


Study Mass Comm