Home >> Politics >> बिहार में तेजस्वी की उम्मीदवारी फाइनल नहीं: जीतन राम मांझी

बिहार में तेजस्वी की उम्मीदवारी फाइनल नहीं: जीतन राम मांझी


बिहार में जहां एक तरफ एनडीए में मुख्यमंत्री उम्मीदवार के मुद्दे पर तकरार खुलकर सामने आ गई है वहीं अब कुछ इसी तरह का गतिरोध महागठबंधन खेमे से भी सामने आ रहा है. महागठबंधन के सहयोगी जीतन राम मांझी ने कहा कि सीएम उम्मीदवार को लेकर तेजस्वी यादव की उम्मीदवारी अभी फाइनल नहीं है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी दलों में अभी सर्वानुमति नहीं बनी है. अन्य विकल्पों पर भी विचार हो सकता है.

दरअसल आरजेडी बहुत पहले ही ये एलान कर चुकी है कि 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ही आरजेडी का चेहरा होंगे. वहीं मांझी ने अब कहा कि तेजस्वी की उम्मीदवारी फाइनल नहीं है. मांझी के अलावा महागठबंधन में शामिल कांग्रेस, उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी और मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी शामिल हैं. इनमें खासकर कांग्रेस और उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन में सीएम के चेहरे को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं.

ये पहली दफा नहीं है कि मांझी ने तेजस्वी को निशाने पर लिया है. इस बार के लोकसभा चुनाव में तेजस्वी महागठबंधन को लीड कर रहे थे लेकिन नतीजे बेहद निराशजनक रहे. नतीजों के बाद से ही मांझी ने तेजस्वी पर निशाना साधना शुरू कर दिया. लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद तेजस्वी अचानक सियासी गलियारे से गायब हो गए थे. इसपर भी मांझी की पार्टी ने निशाना साधा था.


Check Also

भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने मंगलवार को अपनी ही …