Home >> Breaking News >> सोमनाथ के वकील एवं महिला आयोग के बीच नोकझोंक

सोमनाथ के वकील एवं महिला आयोग के बीच नोकझोंक


Somnath
नई दिल्ली,एजेंसी । युगांडा की महिलाओं के साथ बदसलूकी के मामले में दिल्ली महिला आयोग द्वारा राज्य के कानून मंत्री सोमनाथ भारती के इस्तीफे की मांग करते हुए उन्हें शुक्रवार दोपहर तीन बजे तक का पेश होने का अल्टीमेटम दिया गया था। हालांकि इसके बावजूद भी वह पेश नहीं हुए और उनकी जगह उनके वकील महिला आयोग में पेश हुए। उधर, महिला आयोग ने वकील के जरिये सोमनाथ का पक्ष सुनने से इन्कार कर दिया। इसी बीच सोमनाथ के वकील एवं महिला आयोग के सदस्यों के तीखी नोकझोंक हुई।
इससे पहले सोमनाथ द्वारा महिला आयोग के समन का जवाब न देने पर आयोग ने उन्हें दोबारा समन भेजा और कहा कि यदि इस बार सोमनाथ पेश नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा कार्रवाई की जाएगी और उपराज्यपाल से भी उनकी शिकायत की जाएगी।
गौरतलब है कि खिड़की एक्सटेंशन में रहने वाली युगांडा की महिलाओं ने आयोग में दु‌र्व्यवहार व हमला किए जाने शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि गोली मारने की धमकी देकर जबरन उनके घर का दरवाजा खुलवाया गया। महिलाओं का आरोप है कि मेडिकल जांच के लिए एम्स ले जाते वक्त गाड़ी में ही उनको जबरन पेशाब का सैंपल देने के लिए मजबूर किया गया।


Check Also

घोषणा पत्र: RJD के 10 लाख के जवाब में BJP ने किया बिहार के 19 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा

  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना घोषणा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *