Home >> कुछ हट के >> रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..

रनवे पर दौड़ने लगे बाप बेटे और हो गया कुछ ऐसा..


कई बार आप किसी बात में ऐसे गुम हो जाते हैं कि आपको आस पास की चीज़ों का ध्यान ही नहीं रहता. ऐसा ही एयरपोर्ट के बार में एक बाप और एक बेटा शराब पीने में इतने मशगूल हो गए कि उन्हें फ्लाइट के लिए अनाउंसमेंट सुनाई नहीं दी. जब तक उन्हें कुछ समझ में आता तब तो बहुत देर हो गई थी. कुछ ऐसा ही गया कि दोनों को सामान लेकर रनवे पर दौड़ने लगे. चलिए आपको भी बता देते हैं इसका क्या मटर है.

दरअसल, ये मामला इटली के कागलिअरी के एयरपोर्ट का है. दोनों ब्रितानी नागरिक लंदन जाने वाले थे. दोनों easyJet की फ्लाइट से उड़ान भरने वाले थे. easyJet ने भी घटना की पुष्टि की है. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि बोर्डिंग गेट पर देर से पहुंचने के कारण इन्हें एंट्री नहीं मिली तो इन्होंने इमरजेंसी गेट खोल दिया. हालाँकि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं स्थानीय पुलिस ने बाप-बेटे की हरकत को बेवकूफी बताया है. पुलिस ने बताया कि किसी और जगह पर ऐसा करने पर इन लोगों पर गोली भी चलाई जा सकती थी.

साथ ही एक खबर के अनुसार 65 साल के एन्टोनिनो लोई और 40 साल के उनके बेटे डीजे टोनी लोई पर कुल 3.4 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. एन्टोनिनो ने कहा कि वे सिर्फ अपना प्लेन पकड़ना चाहते थे. वे कोई क्रिमिनल नहीं हैं. उन्होंने नशे में होने से भी इनकार किया. लेकिन एयरपोर्ट पुलिस ऑफिसर मिम्मो बारी ने कहा कि दोनों बार में शराब पी रहे थे और अनाउंसमेंट मिस कर दिया. वही टोनी लोई ने अपने साथ हुए बर्ताव को बुरा करार दिया और जुर्माने को चैलेंज करने की बात कही. उन्होंने कहा कि आमतौर पर पहली मंजिल के गेट से बोर्डिंग होती थी, लेकिन इस बार उन्होंने नीचे के गेट से बोर्डिंग की. पुलिस वालों को आता देखकर उन्होंने समझा कि वे रेडियो पर फ्लाइट को रुकने को बोलेंगे और अपवाद के तौर पर एंट्री दिलवाएंगे.


Check Also

रोज 32 लीटर दूध देती है यह भैंस कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

हरियाणा के हिसार की मुर्रा नस्ल की भैंस ने दूध के उत्पादन में वर्ल्ड रेकॉर्ड …