Home >> Breaking News >> BMW कार के मालिक हैं आदित्य ठाकरे, चुनावी हलफनामे में बताया कितनी है संपत्ति

BMW कार के मालिक हैं आदित्य ठाकरे, चुनावी हलफनामे में बताया कितनी है संपत्ति


शिवसेना (Shiv Sena) नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने मुंबई (Mumbai) की वर्ली (Worli) विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. अपने चुनावी हलफनामे (Election Affidavit) में उन्होंने अपनी चल और अचल संपत्ति का ब्योरा दिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे कुल 11 करोड़ 38 लाख रुपए की संपत्ति के मालिक हैं. बाला साहब ठाकरे के पोते आदित्य ठाकरे ने बैंक में 10 करोड़ 36 लाख रुपए जमा कर रखे हैं. उनके पास 2 कॉमर्शियल स्टोर है और कर्जत के पास कुछ एकड़ जमीन भी है.

ठाकरे परिवार से आदित्य ठाकरे पहले व्यक्ति हैं जो चुनावी राजनीति में हिस्सा ले रहे हैं. उन्होंने मुंबई की वर्ली सीट से गुरुवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन के दौरान दिए गए चुनावी हलफनामे में उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया है. पर्चा दाखिल करते वक्त उनके पिता और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे.

सिर्फ वर्ली नहीं, पूरे महाराष्ट्र के लिए करूंगा काम

नामांकन से पहले आदित्य ठाकरे ने रोड शो किया. इसके बाद उन्होंने कहा, ‘मैं सिर्फ वर्ली नहीं, बल्कि पूरे महाराष्ट्र के लिए काम करूंगा, मुझे जीत का भरोसा है क्योंकि आप सभी का आशीर्वाद मेरे साथ है.’ वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य ठाकरे को समर्थन के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, ‘जनता की सेवा करने हमारे परिवार की परंपरा है. नई पीढ़ी, नई सोच के साथ आई है और मैं जनता के समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं. मैं वचन देता हूं कि जनता जब भी बुलाएगी तब आदित्य हाजिर होंगे.’

फडणवीस ने फोन पर दी बधाई

इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) ने उन्हें फोन कर बधाई भी दी. नामांकन दाखिल करने के लिए जाते वक्‍त आदित्‍य ने कहा कि वह यही चाहते हैं कि उनके हाथ से अच्‍छे काम के साथ देश की सेवा हो सके. शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता अरविंद सावंत ने इस मौके पर कहा कि वह खुश हैं कि वह जिस परिवार से 35 साल तक जुड़े रहे और जिसने आज तक अपने लिए कुछ नहीं मांगा, उसका सदस्‍य चुनाव लड़ने जा रहा है. सावंत ने कहा कि 100 फीसदी आदित्‍य ठाकरे ही महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बनेंगे.


Check Also

कोरोना वायरस पर भारत की बड़ी जीत, वायरस से पीड़ित तीन मरीज हुए ठीक

चीन सहित पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा …