Tuesday , 15 October 2019
खास खबर
Home >> News in Pictures >> दिल्ली में रेड अलर्ट जैश ए मोहम्मद के चार आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे

दिल्ली में रेड अलर्ट जैश ए मोहम्मद के चार आत्मघाती आतंकी दिल्ली में घुसे


दिल्ली में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के करीब चार आत्मघाती आतंकी घुस चुके हैं। जम्मू कश्मीर, दिल्ली, मुंबई समेत देश के कई मेट्रो शहर आतंकियों के निशाने पर हैं। आतंकी दिल्ली में ऑईकॉन बिल्डिंग व त्यौहारों के देखते हुए भीड़भाड़ वाली बाजारों में आतंकी हमला कर सकते हैं।  हरियाणा के चुनाव भी आतंकियों के निशाने पर हैं।

देश के खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस समेत सभी राज्यों की पुलिस को आतंकी हमले के इस तरह के इनपुट्स दिए हैं। दिल्ली में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। कैटिगरी-4 के खुफिया इनपुट्स के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तमाम जगहों पर छापेमारी शुरू कर दी है। दिल्ली में जगह-जगह संघन तलाशी ली जा रही थी। दिल्ली में लोगों को सर्तक रहने को कहा गया है। लोगों ने बम रखे होने की सूचना देना शुरू कर दिया था।

स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैश के चारों आत्मघाती आतंकी संभवत: पिछले सप्ताह दिल्ली में घुसे हैं। जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने से बौखलाए आतंकी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में हैं। दिल्ली में जो आतंकी घुसे हैं इनमें विदेशी(पाकिस्तान) आतंकी हैं। आतंकियों को लीड करने वाला लीडर संभवत: पाकिस्तानी है।


Study Mass Comm