Tuesday , 15 October 2019
खास खबर
Home >> Politics >> रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 13 अक्टूबर से हरियाणा और महाराष्ट्र में रैलियां करेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 13 अक्टूबर से हरियाणा और महाराष्ट्र में रैलियां करेंगे


वरिष्ठ बीजेपी नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनावी राज्य हरियाणा और महाराष्ट्र में पार्टी उम्मीदवारों के लिए 13 अक्टूबर से कई रैलियां करेंगे. भारतीय वायुसेना को पहला राफेल लड़ाकू विमान सौंपे जाने के कार्यक्रम में शामिल होने तीन दिन के दौरे पर फ्रांस गए राजनाथ गुरुवार को स्वदेश लौटे और उन्होंने अपनी यात्रा को अत्यंत सार्थक करार दिया. शुक्रवार को बीजेपी की तरफ जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी राजनाथ सिंह का नाम है.

रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, ”मैं हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में 13 से 18 अक्टूबर तक पार्टी के लिए प्रचार करूंगा. हरियाणा में 13 अक्टूबर को तीन रैलियों को संबोधित करूंगा.” राजनाथ ने कहा कि हरियाणा के बाद वह महाराष्ट्र में दो दिन 14 और 15 अक्टूबर को चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत 40 बड़े नेताओं के नाम हैं. बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में स्टार प्रचारक के तौर पर प्रचार करेंगे. इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री मंत्री नितिन गडकरी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस, पीयूष गोयल, प्रकाश जावड़ेकर, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, स्मृति ईरानी, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत कई बड़े नेताओं के नाम हैं.


Study Mass Comm