Wednesday , 20 November 2019
Home >> राज्य >> छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे कांग्रेस के हार्दिक पटेल

छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे कांग्रेस के हार्दिक पटेल


हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने की अटकलों पर उन्होंने विराम लगा दिया है। हार्दिक का कहना है कि वे कांग्रेस के ही हैं। हार्दिक रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे थे। यहां मीडियाकर्मियों के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘मैं कांग्रेस का ही हूं इस बात को आप समझिए।’ इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ या झारखंड आने का मौका बहुत कम मिलता है। मैं पहली बार रायपुर आया हूं यहां आकर मैंने देखा कि हमारी भूपेश बघेल की सरकार अच्छा काम कर रही है।

हार्दिक ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के कार्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में ना सिर्फ किसानों और गरीबों के लिए काम कर रही है, बल्कि महिला उत्थान की विचार को लेकर आगे बढ़ रही है। आने वाले पांच सालों में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश और गांवों के लिए काफी अच्छा काम करेंगे। साथ ही जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि निश्चिंत रहें आने वाले पांच साल बेहतर होंगे। हार्दिक रविवार को होने वाले एक गरबा रास कार्यक्रम में हिस्सा लेने छत्तीसगढ़ गए थे।

गौरतलब है 11 अक्तूबर को जब मानहानि मामले में पेशी के लिए राहुल गांधी अहमदाबाद गए थे तो वह एक रेस्टोरेंट में हार्दिक के साथ नजर आए थे। इसके बाद चर्चा शुरू हो गई थी कि हार्दिक कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं। राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के नेताओं ने हार्दिक को मनाने की कोशिश की थी,


Check Also

50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी एलजेपी चिराग पासवान: झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड में सत्ता में वापसी की कोशिशों में लगी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जोर …