Wednesday , 20 November 2019
Home >> कुछ हट के >> नासा की महिला वैज्ञानिक ने पहन ली ऐसी ड्रेस, पिक्चर्स हो रहे वायरल

नासा की महिला वैज्ञानिक ने पहन ली ऐसी ड्रेस, पिक्चर्स हो रहे वायरल


क्या कभी भी आपने किसी वैज्ञानिक को बहुत चमकदार पहने देखा है? या कभी किसी महिला वैज्ञानिक को खूबसूरत सी शिमर ड्रेस पहने देखा है? हालांकि वैज्ञानिक भी इंसान होते हैं वो भी मनपसंद कपड़े पहनकर फैशन करने का पूरा हक रखते हैं और किसी के काम को फैशन से जोड़ना गलत होगा| फिलहाल में अमेरिका में एक अमेरिकी महिला वैज्ञानिक को शिमर ड्रेस में देखकर लोगों की प्रतिक्रिया पर एक नजर डालते हैं।

अमेरिका में एक महिला वैज्ञानिक की एक कार्यक्रम के दौरान शिमर गोल्डन ड्रेस पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिलहाल यह फोटो आठ साल पहले अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के हैंपटन में आयोजित हुए नासा के एक कार्यक्रम की है। 2011 में नासा के छात्रों के लिए हुए इस कार्यक्रम को वैज्ञानिक रीटा जे किंग ने संबोधित किया था. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने शिमर गोल्डन ड्रेस पहनी थी, जिसकी फोटो उन्होंने अब अपने ट्विटर पर साँझा की है।

फोटो शेयर करते हुए रीटा जे किंग ने कहा कि क्यों उन्होंने उस कार्यक्रम में इतनी चमकदार ड्रेस पहनी थी। उन्होंने लिखा, ”अपनी अलमारी की सफाई करते हुए मैंने इस को गाउन देखा और उन लड़कियों को याद किया जिन्होंने मुझे एक पत्र भेजा था, जिसमें लिखा था कि मुझे नासा में बातचीत के दौरान कुछ चमकदार पहनना चाहिए, ताकि वे यकीन कर सकें कि वैज्ञानिक भी कुछ चमकदार पहन सकते हैं।”

रीटा जे किंग के इस ट्वीट को उपभोक्ता का जबदरस्त साथ मिला। उनके इस ट्वीट को अब तक 41 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। कई उपभोक्ता ने उन्हें इसके लिए धन्यवाद दिया कि विज्ञान सभी के लिए होता है, उन लड़कियों के लिए भी जो चमकीले कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इसके अलावा  कुछ लोगों ने उनकी इस बात के लिए भी तारीफ की कि उन्होंने पुरुषों के वर्चस्व वाले क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है।


Check Also

OMG :इंजीनियरिंग की पढाई कर रहा है 9 साल का बच्चा, जल्द मिलने वाली है डिग्री

आमतौर पर छात्र ग्रेजुएशन की पढ़ाई 17 वर्ष की आयु में पूरी हो पाती है। …