Wednesday , 20 November 2019
Home >> क्राइम >> 2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और…

2 मिनिट रुकना नहीं बर्दाश्त कर पाई महिला, अंडरगार्मेंट में निकली कार से बाहर और…


आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. यह मामला गुलाबी शहर यानि राजस्थान की राजधानी जयपुर का है जहाँ के गांधी सर्किल रोड पर शुक्रवार को उस वक्त जबरदस्त जाम लग गया, जब एक युवती बीच सड़क पर कार से उतरकर अश्लील हरकतें करने लगी.

जी हाँ, इस मामले में सामने आई जानकारी के मुताबिक़ कार चला रही युवती को रास्ते में एक जगह कुछ ही सैकंड रुकना पड़ा तो वह गुस्से से लाल हो गई और कार का गेट खोल खड़ी हो गई. इस मामले में बताया गया कि युवती ने केवल ब्रा पेंटी ही पहन रखे थे, जो काफी कीमती थे और चमचमा रहे थे. वहीं उसने आखों पर धूप का चश्मा लगा रखा था लेकिन उसके बदन पर कोई अन्य वस्त्र न था. वहीं युवती को इस हालत में देख अन्य पैदल राहगीर व वाहन भी रुक गए और सभी उसे देखते रह गए.

वहीं कई लोगों ने उसकी फोटो व वीडियो क्लिक की जो तेजी से वायरल हो रही है. इस मामले में बताया गया है कि युवती को गुस्सा आ गया और वह कार से उतरकर, मस्त चाल से इधर- उधर चलकर लोगों को धमकाने का प्रयास करने लगी, कहने लगी- मुझे तमाशा समझ रहे हो. इस मामले में अब उसके फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और कई लोग वीडियो में यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि युवती मॉडल या एक्ट्रेस हो सकती है. वहीं कुछ लोग यह भी कानफूसी कर रहे कि ”वह कोई कॉलगर्ल हो सकती है.” फ़िलहाल यह तस्वीरें तेजी से सुर्ख़ियों में हैं.


Check Also

जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए चन्दन के पेड़

 मध्यप्रदेश के रीवा शहर के अंतर्गत सशस्त्र बदमाशों ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के बंगले …