Home >> Exclusive News >> डीके शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया सीने में दर्द की शिकायत के बाद

डीके शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया सीने में दर्द की शिकायत के बाद


सीने में दर्द की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को सोमवार रात बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले डीके शिवकुमार को 1 नवंबर को हाई ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल बढ़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री शिवकुमार को 23 अक्टूबर को तिहाड़ जेल से रिहा किया गया था. उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. कोर्ट ने उन्हें 25 लाख रुपये का निजी मुचलका भरने का निर्देश भी दिया. साथ ही दिल्ली हाई कोर्ट ने उन्हें बिना अनुमति विदेश न जाने का भी निर्देश दिया.

शिवकुमार को धन शोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था. धन शोधन के आरोपी डीके शिवकुमार को पिछले महीने दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. उनकी जमानत का प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने विरोध करते हुए जमानत रद्द करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की.

शिवकुमार को 50 दिन की हिरासत के बाद दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा दी गई सशर्त जमानत पर 24 अक्टूबर को तिहाड़ जेल से रिहा किया गया.

वह धनशोधन रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत एक मामले में हिरासत में थे. यह मामला आयकर विभाग ने दायर किया था, जिसने अगस्त 2017 में उनके नई दिल्ली स्थित फ्लैट से 8.6 करोड़ रुपये नकद जब्त किए थे.


Check Also

प्रियंका गाँधी के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी मामले में कार …