Home >> कुछ हट के >> ऐसा एक्सीडेंट आपने कही नहीं देखा होगा, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न

ऐसा एक्सीडेंट आपने कही नहीं देखा होगा, वीडियो देख रह जाएंगे सन्न


वैसे तो हम सभी ने कोई न कोई एक्सीडेंट होते हुए देखा ही होगा या एक्सीडेंट के बारे में सुना होगा पर हाल ही में कुछ अलग सा सुनने को मिला है, जी हाँ कानपुर में अर्मापुर थाना क्षेत्र की गन फैक्ट्री रोड पर मंगलवार सुबह मछलियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे ट्रक में लदी हजारों मछलियां सड़क पर तड़पती हुई नजर आईं.बीच सड़क फैले छिछले पानी में हजारों मछलियों के फैल जाने से पूरा नजारा ही बदल गया. मौके से गुजर रहे राहगीर अपने दफ्तर जाने के बजाय जमीन पर पड़ी हुई मछलियों को पकड़कर झोले में भरने लगे.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि कुछ ही देर में वहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद लोग मछलियों काे पकड़-पकड़ कर अपने बैग में भरते हुए नजर आये. जिस राहगीर को जितनी मछलियां ले जाती बनी वह उतनी उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दिया.इस दौरान सड़क पर भीषण जाम भी लग गया. जाम लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. मछली लूटने को लेकर बीच सड़क भीषण हंगामा होने लगा. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ा.

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान कुछ पुलिस वाले भी आसपास से पॉलिथीन ढूंढकर लाए और उन्होंने भी मछलियां भरना शुरु कर दिया. सुबह 7 बजे हुई इस घटना के बाद करीब चार घंँटे तक सड़क पर हर ओर सिर्फ मछलियां ही मछलियां नजर आने लगी है.


Check Also

दुनिया की सबसे महंगी जेल जहां एक कैदी पर होते है लाखो खर्च

आमतौर जब भी जेल का नाम जेहन में आता है तो मन में कई तरह …