Home >> Videos >> जब प्लेट में चलने लगा मांस का टुकड़ा, वीडियो देख थम जाएंगी आपकी सांसे…

जब प्लेट में चलने लगा मांस का टुकड़ा, वीडियो देख थम जाएंगी आपकी सांसे…


वैसे तो हर कोई बाहर होटलों में खाना खाने के लिए जाना बेहद पसंद करते है, जंहा लोग वेज और नॉन वेज दोनों तरह का फ़ूड पसंद करते है. पर यदि आपकी प्लेट में से खाने का कोई भी टुकड़ा उठकर चलने लगे तो वो आपके लिए काफी हैरत वाली चीज होगी, और फिर आप ये भी बोलेंगे कि ऐसा कभी होता है क्या, तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही घटना के बारे में बताएँगे जिसे जानकार और देखकर आपके होश उड़ जाएंगे हाल ही में फ्लोरिडा की रहने वाली रे फिलिप्‍स खाने की शौकीन हैं. वह अपने फेसबुक पेज पर अक्‍सर खाने-पीने की चीजों से जुड़ी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके पोस्‍ट्स को अच्‍छे-खासे लाइक्‍स भी मिलते हैं. लेकिन दो हफ्ते पहले उन्‍होंने एक ऐसा विडियो शेयर किया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 14 मिलियन व्‍यूज मिल चुके हैं. यही नहीं, इस विडियो को 2 लाख 16 हजार से ज्‍यादा लोग शेयर भी कर चुके हैं.

अब कल्‍पना कीजिए कि आप किसी रेस्‍त्रां जाते हैं. खाने के लिए नॉन वेज ऑर्डर करते हैं. आपको ऑर्डर सर्व किया जाता है, लेकिन तभी प्‍लेट पर कायदे से परोसा गया मीट का टुकड़े में जान आ जाए! मतलब कि उसमें हरकत होने लगे. क्‍या हुआ, हालत खस्‍ता हो गई ना! रे ने जो विडियो शेयर किया है वह कुछ ऐसा है. 33 सेकेंड के इस विडियो बहुत लोगों की चीख निकाल दी है.

रवही  फ्लोरिडा के ही एक एश‍ियन रेस्‍त्रां पहुंची थीं, जहां यह वाकया हुआ. हालांकि, विडियो की सच्‍चाई को लेकर भी तमाम सवाल उठ रहे हैं. मसलन लोग कह रहे हैं के मांस के टुकड़े में सफेद धागा लगाकर उसे खींचा जा रहा है. बिल्‍कुल वैसे ही जैसे इन दिनों टिकटॉक बहुत से विडियोज पॉपुलर होते जा रहा है, जिसमें फोन में धागा बांधकर खींचा जा रहा है और बैकग्राउंड से आवाज आती है- पापा, फोन आ रहा है पापा! फिलहाल, सोशल मीडिया है तो यह तो संभव है कि नहीं वहां सब एकमत हो जाएं किसी बात पर. कुछ यूजर्स यह तर्क दे रहे हैं कि मांस का टुकड़ा ताजा था, इसलिए हो सकता है कि मसल्स में ऐठन की वजह से ऐसा हुआ होगा.


Check Also

दुनिया की सबसे महंगी जेल जहां एक कैदी पर होते है लाखो खर्च

आमतौर जब भी जेल का नाम जेहन में आता है तो मन में कई तरह …