Home >> क्राइम >> वाराणसी के गेस्ट हाउस में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फरार, फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में खुला कमरा

वाराणसी के गेस्ट हाउस में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फरार, फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में खुला कमरा


सिगरा थानांतर्गत परेडकोठी स्थित गेस्ट हाउस में मंगलवार को प्रेमिका की हत्या कर एक प्रेमी मौके से फरार हो गया। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद गेस्‍ट हाउस के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतका का ब्यौरा खंगालने में जुट गई है। पुलिस के अनुसार फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया तो मौके से एक पत्र भी बरामद किया गया, वहीं पुलिस साक्ष्‍यों का संकलन कर रही है। पुलिस शव बरामद करने के बाद हत्‍या के आराेपित की तलाश में भी जुट गई है ताकि हत्‍या की असल वजह सामने आ सके।

युवती की बरामद हुई लाश

सोमवार की शाम पांच बजे झारखंड निवासी एक दम्पती परेड कोठी स्थित गेस्ट हाउस में आये थे। गेस्‍ट हाउस के मैनेजर ने कमरा नम्बर 302 उनके लिए बुक किया था। अगले दिन सुबह नौ बजे रूम सर्विस के लिए पहुंचे कर्मचारी ने देखा कि कमरे के बाहर कुंडी लगी हुई है। कुंडी खोलने पर दरवाजा खुला तो उसकी आंखें फटी रह गईं। भीतर महिला की लाश पड़ी हुई थी।

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी होने के बाद वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तो अग्रिम कार्रवाई के लिए फोरेंसिक टीम के आने के बाद कमरा खोलकर कमरे की जांच शुरू हुई। इसके बाद पुलिस को मौके से एक पत्र भी मिला है। प्रारंभिक जानकारी में दोनों के प्रेमी युगल होने की जानकारी मिली है। वहीं पुलिस परिजनों को भी वारदात की सूचना देने में जुट गई है ताकि वारदात की कडियाें को जोड़ा जा सके। इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा भर कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुसाइड लेटर का राज

मौके से पुलिस को एक सुसाइड लेटर भी बरामद हुआ है जिसमें युवती का हस्ताक्षर नहीं होने के कारण सीओ चेतगंज अनिल कुमार ने बताया कि शक है कि लेटर लड़के द्वारा लिखा गया है। युवती की मौत के बाद कमरा बाहर से बंद था और प्रेमी फरार था लिहाजा युवती द्वारा खुद का गला घोंटने या प्रेमी से गला घोंटने का कहने की संभावना पर भी पुलिस जांच कर रही है। मौके से बरामद हुए पत्र को भी पुलिस जांच में शामिल कर हत्‍या और आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी को सुलझाने में जुटी हुई है। हालांकि जब तक आरोपित पकड़ में नहीं आता तब तक हत्‍या की गुत्‍थी अनसुलझी ही रहेगी।


Check Also

नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात सुबह होते ही हुआ…

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में …