Home >> राज्य >> दिल्ली >> पढ़िए- कैसे हेट स्टोरी में तब्दील हो गई नैंसी-साहिल की लव स्टोरी

पढ़िए- कैसे हेट स्टोरी में तब्दील हो गई नैंसी-साहिल की लव स्टोरी


नैंसी हत्याकांड में आरोपितों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल नैंसी की थी। नैंसी के पति साहिल ने पुलिस को बताया कि नैंसी को उनके एक दोस्त ने बतौर उपहार एक पिस्टल दी थी। यह पिस्टल वह अपनी सुरक्षा के लिए हमेशा साथ रखती थी। 11 नवंबर को पानीपत में हत्या के दौरान आरोपितों ने इसी पिस्टल से नैंसी पर गोली चलाई थी। पुलिस इस पिस्टल को बरामद करने के बाद बृहस्पतिवार को पानीपत रवाना हो गई। पुलिस पिस्टल के अलावा उस कार को भी बरामद करने में जुटी है, जिसमें नैंसी को पानीपत ले गया था।

पुलिस के अनुसार, अब तक की पूछताछ में साहिल ने बताया है कि 11 नवंबर को नैंसी से उसने कहा कि उसे एक पेमेंट के सिलसिले में पानीपत जाना है। नैंसी अगर चाहे तो वह भी साथ चल सकती है। नैंसी जाने को तैयार हो गई। इसके बाद सभी पानीपत पहुंचे। कार में शुभम भी था। पानीपत पहुंचने पर जीटी रोड के किनारे रात में नैंसी को कार से उतारकर गोली मार दी। इसके बाद शव को रिफाइनरी के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। जिस शेवरले क्रूज कार का इन्होंने इस्तेमाल किया, वह बिक्री के लिए साहिल की दुकान पर खड़ी की गई थी। पुलिस उस कार को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के अनुसार, करीब दो वर्ष पहले नैंसी और साहिल की मुलाकात रोहिणी में एक बर्थडे पार्टी में हुई थी। उस समय नैंसी इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थीं। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। नैंसी अपने परिवार को छोड़कर साहिल के साथ लिव-इन में रहने लगी। इस वर्ष मार्च में दोनों ने शादी कर ली, कुछ दिन बाद दोनों में तनाव शुरू हो गया। साहिल को छोड़कर नैंसी अलग रहने लगी। नैंसी को ज्यादा खर्चा करने की आदत थी। इससे परेशान होकर साहिल ने उसकी हत्या की योजना बनाई। पुलिस अब उस शख्स के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश में है जिसने नैंसी को पिस्टल दिया था।


Check Also

मकान व दुकान के बाद अब भाजपा का झुग्गियों पर दांव, ‘जहां झुग्गी वहां मकान’

1731 अनधिकृत कॉलोनियों के नियमन और करीब दस लाख दुकानों को फ्री होल्ड करने की …