Home >> Sports >> खूबसूरत एंकर को देख फैन ने रिकी पोंटिंग को पकड़ाया फोन कहा- मेरी एक फोटो खींच दो

खूबसूरत एंकर को देख फैन ने रिकी पोंटिंग को पकड़ाया फोन कहा- मेरी एक फोटो खींच दो


 पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को शुरु हुआ। एडिलेड में खेला जा रहा यह मैच पिंक बॉल टेस्ट है। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को एक फैन ने हैरान कर दिया। मैच देखने आए फैन ने पोंटिंग को अपना फोन पकड़ाते हुए एंकर के साथ एक तस्वीर खींचने की गुजारिश कर दी।

एडिलेड में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे नाइट टेस्ट की शुरुआत शुक्रवार को हुई। ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन कप्तान रिकी पोंटिंग को मैच देखने आए एक फैन ने उस वक्त हैरान कर दिया जब उन्हें फोटोग्राफर बना दिया। जी हां, ऑस्ट्रेलिया के लिए दो विश्व कप का खिताब जीतने वाले पोंटिंग को एक फैन ने खूबसूरत एंकर के साथ तस्वीर लेने के लिए अपना फोटोग्राफर बना दिया।

डे नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन एक फैन ने ऑस्ट्रेलिया की स्पोर्ट्स प्रजेंटर मेलानी मैकलॉघलिन के साथ तस्वीर खींचवाने के लिए किसी और को नहीं बल्कि पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को ही अपना कैमरा फोन पकड़ा दिया। पोंटिंग ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया

मैच का प्रसारण कर रहे चैनल ने पोंटिंग की वो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह अपने फैन के फोन से उनकी और मेलानी मैकलॉघलिन की तस्वीर खींच रहे हैं। ट्विटर पेज पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, एक फैन रिकी पोंटिंग और मेलानी मैकलॉघलिन के पास आया और तस्वीर खिंचाने की गुजारिश की। इसके बाद उसने अपना फोन रिकी को थमा दिया ताकि वह उनकी तस्वीर खींच सकें।

इस ट्वीट को मैकलॉघलिन ने रि ट्वीट किया और इवेंट का यह स्वरूप अक्सर सही ही होता है।

Check Also

दो साल बाद हो रही इस खिलाड़ी वापसी और इन छह खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी निगाहें

कई सारे प्रयोगों के बाद बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार फिर …