Home >> क्राइम >> जौनपुर में देर रात पशुतस्कर और पुलिस में हुई मुठभेड़, एक पुलिस कर्मी सहित एक बदमाश भी घायल

जौनपुर में देर रात पशुतस्कर और पुलिस में हुई मुठभेड़, एक पुलिस कर्मी सहित एक बदमाश भी घायल


कोतवाली के बंधवा कुंवरपुर मार्ग पर एक पिकअप वाहन में पशुतस्करों द्वारा किसी घटना को अंजाम देने जाने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम की घेरे बंदी के बाद पशुतस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। बदमाशों की फायरिंग में एक पुलिस कर्मी जहां घायल हो गया वहीं पुलिस की जबावी फायरिंग में एक पशुतस्कर भी घायल हो गया।

शुक्रवार देर रात करीब दो बजे मछलीशहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तीन की संख्या में एक पिकअप वाहन पर सवार होकर पशुतस्कर किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। जिसके बाद क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के नेतृत्व में मछलीशहर, पंवारा और मीरगंज की पुलिस टीम ने पशुतस्करों की घेराबंदी शुरू कर दी। तीनों थानों के बार्डर सड़क बंधवा कुंवरपुर मार्ग पर जौनपुर-रायबरेली हाइवे से करीब तीन किलोमीटर पहले पुलिस की घेराबंदी देख पशुतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में मछलीशहर कोतवाली में तैनात दीवान उमेश कुमार को सीने की तरफ दाहिने हाथ मे एक गोली लग गई। अपने साथी को गोली लगते ही पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस के जबवाबी फायरिंग में पशुतस्कर रविंद्र वर्मा पुत्र सभापति वर्मा निवासी मकदूमपुर थाना खुटहन के पैर में गोली लग गई। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। एक साथी के घायल होते ही उसके दो अन्य साथी लालू यादव पुत्र इमामपुर, खुटहन और धर्मेंद्र मौर्या समोधपुर, सरपतहां अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जबकि पुलिस ने घायल पशुतस्कर को पकड़ लिया। क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह व कोतवाल पंकज पांडेय घायल पुलिस कर्मी व पशुतस्कर को लेकर सीएचसी पहुंचे जहां उनकी हालत नाजुक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल से दोनों काे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहा उनका इलाज चल रहा है। क्षेत्राधिकारी से जब इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि पशुतस्करों ने पहले एक राउंड की फायरिंग की जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें पशुतस्कर रविन्द्र घायल हो गया। उन्होंने बताया कि रविन्द्र वर्मा पर जौनपुर के खुटहन के अलावा अयोध्या सहित दूसरे जिलों में पशुतस्करी समेत 19 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि अन्य दोनों आरोपितों के खिलाफ खुटहन सहित अन्य थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं।


Check Also

नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात सुबह होते ही हुआ…

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में …