Home >> कुछ हट के >> बंदरों से डरकर इस व्यक्ति ने अपने कुत्ते को बना दिया शेर, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

बंदरों से डरकर इस व्यक्ति ने अपने कुत्ते को बना दिया शेर, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन


आजकल लोग अपने दिमाग की उपज से कई ऐसे कारनामे कर जाते हैं जिन्हे दुनिया सलाम करती है. ऐसे में हाल ही में कर्नाटक के एक किसान ने भी कुछ ऐसा ही किया है कि जानने के बाद आप उन्हें सलाम करेंगे. जी हाँ, दरअसल कर्नाटक के एक किसान ने बंदरों के आतंक से निजात पाने का नायाब तरीक खोज निकाला है और इसे जानने के बाद सभी बहुत खुश हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, नालुरू गांव के श्रीकांता गौड़ा ने बंदरों से तंग आकर अपने कुत्ते को टाइगर बना डाला, जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कैसे तो वो भी हम आपको बताते हैं. जी दरअसल उन्होंने अपने कुत्ते को टाइगर की तरह रंग दिया है.

जी हाँ, उनके द्वारा कुत्ते को टाइगर बनाने की तस्वीर सामने आई है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल आज से करीब 4 साल पहले श्रीकांता गौड़ा ने भटकल जिले के पास किसी किसान को बाघ जैसी गुड़िया को यूज़ करते हुए देखा था और उसके बाद से बंदरों ने खेतों में आना बंद कर दिया था. इसी बात को ध्यान में रखते हुए, ‘श्रीकांता गौड़ा ने अपने कुत्ते के शरीर पर बाघ-सी धारियां बना दीं और उनका यह आईडिया काम कर रहा है और खेत में बंदरों का आना-जाना बंद हो गया है.”

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक अब तक ये समस्या पूरी तरह से ख़त्म नहीं हुई है और गौड़ा का कहना है कि, ”उन्होंने कुत्ते को बाघ की तरह रंगने के लिये पेंट नहीं, बल्कि डाई का इस्तेमाल किया, जो कि एक महीने बाद गायब हो जायेगी. इसके साथ ही उन्होंने खेतों में अपने कुत्ते के पोस्टर भी लगाए हैं, जिससे कि बंदर किसी भी तरह अंदर न आ सकें.”


Check Also

दुनिया की सबसे महंगी जेल जहां एक कैदी पर होते है लाखो खर्च

आमतौर जब भी जेल का नाम जेहन में आता है तो मन में कई तरह …