Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज…

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज…


दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है।फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर ‘वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे’ पर रिलीज़ हो रहा है, जो एक आदर्श संयोग है क्योंकि यह एक एसिड पीड़ित के जीवन और अस्तित्व पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत एक प्रोटेस्ट से होती है जिसके बाद एक डायलॉग आता है निर्भया केस के बाद मालती की कहानी को लोगों तक पहुंचाना और भी जरूरी हो गया है और फिर सुनाई देती है दीपिका पादुकोण की चीख।

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर अपनी दंदार एक्टिंग से दिल जीत लिया है। दीपिका ने साबित कर दिया है कि वो बेस्ट एक्ट्रेस हैं। हॉस्टिपल में जब दीपिका के ऊपर पानी डाला जाता है और जिस तरह से दीपिका चीखती हैं वो सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एसिड अटैक होने के बाद मालती आगे की जंग लड़ती हैं और इस लड़ाई में उनका साथ देता है विक्रांत जो रिपोर्टर का किरदार निभा रहा है।

छपाक को मेघना गुल्जार ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले ‘राजी’ और ‘तलवार’ को डायरेक्ट किया है।

दीपिका ने जब इससे पहले फिल्म का पोस्टर शेयर किया था तभी सभी ने उनके लुक की तारीफ की थी। दीपिका ने फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा था, ‘ऐसा कैरेक्टर जो हमेशा मेरे साथ रहेगा… मालती।’


Check Also

“पुनीत वशिष्ठ मेरी बेटी दिशा सालियान के खिलाफ बहुत सारी गलत बातें लिख रहा है उसने हमें सबसे ज्यादा परेशान किया है: वसंती सालियान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक हफ्ते पहले, दिशा सालियान की 9 जून को …