Home >> My View >> प्यार में बरकरार रखना है रोमांस तो इन… बातों का रखें ख्याल

प्यार में बरकरार रखना है रोमांस तो इन… बातों का रखें ख्याल


आप पार्टनर के साथ कितना वक्त बिताती हैं, यह बात कोई मायने नहीं रखती, अगर आप उसे खुद को मिस करने का मौका नहीं देती। दरअसल, किसी भी रिश्ते में अपने पार्टनर को खुद को मिस करने का मौका देना चाहिए ताकि आपके बीच का प्यार और ज्यादा मजबूत हो सकें। कहते भी हैं कि दूरी में ही प्यार बढ़ता है और हमें एक-दूसरे की सबसे ज्यादा याद आती है और अहमियत का पता चलता है।
1. आप जब बहुत दिनों बाद अपने पार्टनर से मिलते हैं तो आपके बीच का रोमांस बना रहता है। आप अपने पार्टनर के प्रति बेहद आकर्षण और प्यार महसूस करते हैं। ये ही वजह है कि आपको रिलेशनशिप के बीच-बीच में पार्टनर को मिस करने का मौका देना चाहिए। इससे आपको अच्छा भी लगेगा और लव राइफ ज्यादा रोमांटिक भी होगी।

2. जब आप अपने पार्टनर से लंबे वक्त बाद मिलती हैं तो खूब बातें होती हैं और आप उन क्षणों को खास बनाने की कोशिश में जुटे रहते हैं। दरअसल लंबे वक्त तक साथ रहने की वजह से हम एक-दूसरे को कई बार ज्यादा सीरियस नहीं लेते हैं।

3. ऐसे में पार्टनर का दिल भी दुखा बैठते हैं। जब आप लंबे दिनों बाद मिलते हैं तो आपके बीच का आकर्षण और प्यार बना रहता है और लव लाइफ में रोमांस भी दोगुना हो जाता है।
4. आप जब लंबे वक्त बाद एक-दूसरे से मिलते हैं तो आपके पास बहुत कुछ कहने और आपके पार्टनर के पास बहुत कुछ सुनने के लिए होता है। ऐसे में आप काफी देर तक एक-दूसरे के साथ रोमांटिक शाम गुजार सकते हैं।
5. हालांकि पार्टनर को मिस करने का मौका देने का मतलब यह नहीं है कि आप हर बार ऐसा करें और इस वजह से उससे दूर रहें। आपको कभी-कभी अपने पार्टनर को ऐसा मौका देना चाहिए अगर आप हर बार ऐसा करेंगे तो आपके रिलेशनशिप में दिक्कत पैदा हो सकती है।

Check Also

बस करे ये… काम पता चल जाएगा की आप रिलेशनशिप में किस मोड़ से गुजर रहे हैं

रिलेशनशिप में हर वक्त परिस्थितियां एक जैसी नहीं रहती हैं। कई बार रिश्ता बेहद अजीब …