Home >> My View >> ट्रेडिशनल सलवार सूट में डाले वेस्टर्न फ्यूज़न, मिलेगा आकर्षक लुक

ट्रेडिशनल सलवार सूट में डाले वेस्टर्न फ्यूज़न, मिलेगा आकर्षक लुक


शादियों का सीजन चल रहा है! ऐसे में अगर आप कुछ अलग दिखना चाहती हैं , तो ट्रेडिशनल सलवार-सूट में थोड़ा वेस्टर्न फ्यूज़न जोडें। इससे पारंपरिक परिधान के डिफरेंट लगने के ही आप भी ग्रेसफुल नजर आयेगीं।

इस मैरिज सीजन में एक बार शरारा जरूर ट्राई करें। ध्यान रखें की शरारा बहुत ही सिंपल और सोबर ना हो, इसमें थोड़ा ग्लिटर जरूर ऐड करें। ये आपके लुक में स्टाइल और ग्लैमर ऐड करता है । यूं तो इसमें बहुत सारे कलर्स और डिजाईन मिल जायेगीं । लेकिन आजकल जो सबसे ज्यादा चलन में है वो है रेड, ऑरेंज , इंडिगो एंड पिंक । फ्यूज़न क्रिएट करने के लिए शरारा के सलवार को थोड़ा वेस्टर्न टवीस्ट दे सकती हैं और उसके साथ पहने जा रहे लॉन्ग कुर्ते में थोड़ा स्टाइल एलिमेंट ऐड कर सकती हैं।

अनारकली सुट्स का फ़ैशन कभी पुराना नहीं होता हैं । शादियों में रॉयल लुक और हैवी एम्ब्रोरडरी वाली अनारकली कैरी की जा सकती है । अनारकली सुट्स अलग अलग डिजाईन में भी आते हैं और गले के कट्स से लेकर टेक्सचर तक अपनी पसन्द के हिसाब से कस्टमाइज करवा सकती हैं । अनारकली सुट्स जहां एक तरफ पर्सनेलिटी को एलिगेंट और रॉयल बनाते हैं , वहीं दूसरी तरफ अगर ये लेटेस्ट डिजाईन के हो तो इसे पहन कर आप स्टाइलिश भी दिख सकती हैं।

पलाज़ो इस साल का टॉप ट्रेंड हैं ! इससे लंबे कुर्तों के साथ पहना जा रहा हैं। आप प्लीटेड पलाज़ो भी ट्राय कर सकते हैं।इसमें साड़ी की तरह छोटी प्लीट्स होती हैं। इसके साथ शॉर्ट टॉप्स और ए लाइन कुर्ती मैच करती है। स्टाइलिश लुक के लिए हाई-लो कुर्ती ट्राई कर सकती हैं, जो सामने से शॉर्ट और पीछे लॉन्ग होती है।

पलाज़ो के अलावा लॉन्ग कुर्ता स्कर्ट के साथ भी पेअर किया जा रहा है। अगर आपने ये लुक अभी तक ट्राई नहीं किया है तो अब करें और दिखे स्टाइलिश।

स्लिट सूट

यह ट्रेंड काफी जोरों पर है। और वेस्टर्न ऑउटफिट से अब ये स्टाइल इंडियन कपड़ो में भी दिख रहा है। स्लिट कुर्ते को पलाज़ो या चूड़ीदार किसी पर भी कैरी किया जा सकता है।


Check Also

Slap Day पर इस खास अंदाज में करे अपने पार्टनर को विश

वेलेन्टाइन वीक खत्म हो चुका है और आज से एंटी वेलेन्टाइन वीक मनाया जाएगा। जिसमें …