Home >> My View >> अगर लड़की में हैं ये 5 आदतें तो भूलकर भी ना करें डेट वरना…

अगर लड़की में हैं ये 5 आदतें तो भूलकर भी ना करें डेट वरना…


हर लड़की अपनी कुछ अलग आदतें होती है। किसी भी इंसान को डेट करना बहुत ही मुश्किल काम है। खासकर जब बात लड़कियों की आती है तो काफी समस्या होती है। दरअसल कुछ तरह की लड़कियां होती ही हैं जिन्हें कभी डेट नहीं करना चाहिए। आप भी जानें किस तरह की लड़कियों को भबलकर भी कभी डेट नहीं करना चाहिए।


ना करें ऐसी लड़की को डेट:

अपनी गलती कभी नहीं मानने वाली
इस तरह की लड़कियां बहुत ज्यादा डोमिनेटिंग होती हैं और अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझती। खाने की जगह से लेकर पिक्चर कौन सी देखनी है, ये आप दोनों में वही डिसाइड करती हैं। इस कारण इनका रिलेशनशिप ज्यादा दिन टिक नहीं पाता। ये अपनी गलती कभी नहीं मानती।

ऐसी लड़कियां हर चीज के लिए आप पर ही डिपेंड होती हैं। ये कोई भी फैसला अपने आप नहीं ले पाती। सबसे खराब स्थिती तो तब पैदा होती है जब आप इनकी मदद करना बंद कर देते हैं। तब इनकी एक ही शिकायत होती है कि आप इनसे अब प्यार नहीं करते और आपका इंटरेस्ट खत्म हो गया है।अगर आप ऐसी लड़की को डेट कर रहे हैं जो कॉलोनी या स्कूल या कॉलेज में बहुत फेमस है और आप उसे डेट करके खुश हो रहे हैं तो आपकी खुशी कुछ ही दिनों की है। ये लड़की केवल आपके दोस्त को पटाने के लिए आपका यूज़ कर रही है।

शिकायतों का पिटारा
इनको आपसे नफरत करना बहुत अच्छा लगता है। इन लड़कियों को हमेशा आपमें कमी निकालने का एक मौका चाहिए होता है। इनको आपके हर काम में गलती दिखती है और ये आपको कभी भी एप्रीसिएट नहीं कर पाएंगी। इनके साथ रहने से आप अपना आत्मविश्वसा खो देंगे और ये हमेशा आपके सेल्फ-रेस्पेक्ट को चोट पहुंचाएंगी।ये शुरू में आपसे बहुत प्यार करेंगी। लेकिन धीर-धीरे आपको आपके सारे दोस्तों से अलग कर देंगी। इनको आपके बेस्ट फ्रैंड से भी जलन होगी। इनसे आपको प्यार तो बहुत सारा मिलेगा लेकिन ये आपके स्पेस को खत्म कर देंगी। अगर आपने इनके मैसेज और कॉल भूलकर भी रिजेक्ट किए तो इनके प्यार को नफरत में बदलने में थोड़ी भी देर नहीं लगेगी।


Check Also

Slap Day पर इस खास अंदाज में करे अपने पार्टनर को विश

वेलेन्टाइन वीक खत्म हो चुका है और आज से एंटी वेलेन्टाइन वीक मनाया जाएगा। जिसमें …