Home >> कुछ हट के >> इस शख्स अपने पेट में छुपा कर रखे थे 64 लाख के हीरे…

इस शख्स अपने पेट में छुपा कर रखे थे 64 लाख के हीरे…


आपने तस्करों के कई अजीबो-गरीब कारनामों के बारे में सुना होगा, ये तस्कर जुगाड़ का ऐसा जादू चलाते है कि देखने वालों के पसीने छूट जाए। इन दिनों एक ऐसे ही तस्कर की खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है।
तस्करी का ऐसा कारनामा देख सोशल मीडिया वाली जनता भी हैरान है। मामला संयुक्त अरब अमीरात से सामने आया जहां एक अफ्रीकी व्यक्ति अपने पेट में 297 ग्राम हीरा लेकर जा रहा था, लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया और पकड़ा गया।
इस व्यक्ति को शारजाह एयरपोर्ट पर पकड़ा गया, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां कस्टम ऑफिसरों को कुछ दिन पहले एक सूचना मिली कि एक अफ्रीकी व्यक्ति कुछ कच्चे हीरे ला सकता है। जिसके बाद कस्टम की टीम ने तस्कर को पकड़ने के लिए अपनी कमर कस ली, इसके बाद जब वह व्यक्ति जब शारजाह एयरपोर्ट पर पहुंचा, तो उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया और उसके बैग की तलाशी ली गई, और फिर एक्स-रे हुआ। इसके बाद जो हुआ उसे देख अधिकारियों के होश उड़ गए।
एक्स-रे करने के बाद अधिकारियों ने पाया कि यात्री ने 297 ग्राम कच्चे हीरे निगल लिए थे, जिनकी कीमत लगभग 90,000 डॉलर (64 लाख रुपये) थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस आदमी ने हीरे के लिए यूएई में संभावित खरीदारों की तलाश भी कर ली थी। लेकिन वो अपने मकसद में कामयाब नहीं हुआ।

Check Also

सावन माह में धूम मचा रहा है कालीचरण महाराज का गाया हुआ शिव तांडव स्त्रोतम

सावन का महीना है और इस महीने में लोग शिव भगवान का पूजन करते हैं …