Home >> Walk the Talk >> जल्द भारत में होगा लॉन्च होगा Realme C3 और U2 भी किए गए स्पॉट

जल्द भारत में होगा लॉन्च होगा Realme C3 और U2 भी किए गए स्पॉट


Realme ने पिछले दिनों ही अपने बजट स्मार्टफोन Realme 5i को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी अब जल्द ही अपने Realme 6 सीरीज के भी भारत में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन सीरीज को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ ही Realme C3 और Realme U2 को भी लॉन्च किया जा सकता है। Realme C3 और Realme U2 को साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। Realme 6 सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Realme 6 और Realme 6 Pro की हाल ही में लाइव इमेज और रिटेल पैकेजिंग भी लीक हुई थी। इस लीक हुई जानकारी के मुताबिक, फोन में पेंटा रियर कैमरा और पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है

Realme 6 सीरीज के फिलहाल जो फीचर्स सामने आए हैं उसके मुताबिक, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि पिछली Realme 5 सीरीज में इस्तेमाल हुए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर मुकाबले बेहतर है। Realme 6 सीरीज को भी Realme 5 सीरीज की तरह ही Rs 10,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च की जा सकती है।

Realme C3 को ColorOS6 और एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए बाद में ColorOS7 अपडेट भी रोल आउट किया जा सकता है। वहीं, फोन के बारे में अन्य कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। Realme U2 के फीचर्स भी सामने नहीं आई हैं। Realme U1 को 2018 के आखिर में लॉन्च किया गया था। इसके बाद इस सीरीज में अन्य कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया गया है।

Realme इसके अलावा जल्द ही अपने पहले फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है। यही नहीं Realme 5i के लॉन्च के समय भी इस फिटनेस बैंड या स्मार्टवॉच को कंपनी के CEO माधव सेठ के हाथ में स्पॉट किया गया था। इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक Mi Band की तरह ही मिल रहा था।

Check Also

अब गणित का सवाल पलक झपकते ही होगा सॉल्व आया शानदार ये एप

गणित हमेशा से एक कठीन विषय माना गया है, फिलहाल वास्तव में ऐसा नहीं है। …