Home >> Walk the Talk >> Oppo के फ़ोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें हुआ कितना सस्ता…

Oppo के फ़ोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें हुआ कितना सस्ता…


ओप्पो ने अपने स्टाइलिश और फीचर रिच स्मार्टफोन K1 के दाम में एक बार फिर कटौदी कर दी है. कस्टमर्स इसे फ्लिपकार्ट से 13,990 रुपए में खरीद सकते हैं. K1 को बैंक ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है. एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 पर्सेंट का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कस्टमर्स चाहें तो इसे 1,166 की मंथली EMI पर भी ले सकते हैं.

फोन के स्पेक्स

फोन को साल 2018 में चीन में लॉन्च किया जा चुका है. फोन कलरओएस 5.2 आधारित एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है. फोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है. फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है जो 2.2GHz के साथ आता है. वहीं फोन में 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम ऑप्शन दिया गया है.

कैमरे के मामले में फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. वहीं फोन का फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है. फोन 64 जीबी इंबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है. जहां आप इसके स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. कनेक्टिविटी के मामले में फोन में सारे जरूरी ऑप्शन दिए गए हैं. स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3डी ग्लास बैक के साथ आता है. फोन की बैटरी 3600mAh की


Check Also

चीन से दूरी बनाएगा Tiktok, ये देश बन सकता है ऐप का नया ठिकाना

Tiktok चीनी ऐप होने की अपनी छवि को मिटाना चाहता है। यही वजह है कि …