Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ तीसरे वीकेंड में किया इतने… करोड़ का कलेक्शन

अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ तीसरे वीकेंड में किया इतने… करोड़ का कलेक्शन


अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ की पकड़ अब बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी पड़ने लगी है। फ़िल्म ने तीसरे वीकेंड में 8 करोड़ से ज़्यादा जमा किये हैं। तानाजी- अनसंग वॉरियर और छपाक की रिलीज़ के चलते स्क्रींस घटने से भी गुड न्यूज़ के कलेक्शंस प्रभावित हुए हैं। हालांकि फ़िल्म अब तक 190 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है और सेफ़ ज़ोन में पहुंच चुकी है।

पिछले साल 27 दिसम्बर को रिलीज़ हुई गुड न्यूज़ का 10 जनवरी को तीसरा हफ़्ता शुरू हो गया है। फ़िल्म ने तीसरे शुक्रवार को 2.07 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि शनिवार को 3.06 करोड़ बटोरे। रविवार को फ़िल्म 3.60 करोड़ बटोरेने में कामयाब रही। इसके साथ 17 दिनों में गुड न्यूज़ का नेट कलेक्शन 190.09 करोड़ हो चुका है। गुड न्यूज़ की 200 करोड़ के पड़ाव की तरफ़ रेस जारी है। हालांकि रफ़्तार धीमी होने से इसमें वक़्त लग सकता है। 200 करोड़ तक पहुंचने में गुड न्यूज़ को अब 9.91 करोड़ और चाहिए। सोमवार को लोहिड़ी की छुट्टी होने की वजह से फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल आने की उम्मीद है

2018 में अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ चौथी रिलीज़ थी। इससे पहले आयीं उनकी केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं और अब गुड न्यूज़ भी हिट हो गयी है। 2019, अक्षय के लिए बेहतरीन साल रहा है। इतनी कामयाब उन्हें इससे पहले नहीं मिली। इस बीच अक्षय ने सोशल मीडिया के ज़रिए लोहड़ी की बधाई दी है।

गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। आईवीएफ तकनीक से संतानोत्पत्ति के विषय को हल्के-फुल्के तरीके से दिखाया गया है। फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अक्षय के साथ मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। अक्षय अब मार्च में सूर्यवंशी के ज़रिए बड़े पर्दे पर लौटेंगे। इस साल भी उनकी चार फ़िल्में आएंगी। ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब, दिवाली पर पृथ्वीराज और क्रिसमस पर बच्चन पांडेय आएगी।


Check Also

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-शहनाज के झगड़े पर गौतम ने दिया ऐसा बयान की हो रही चर्चा

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में शहनाज कौर गिल से मिलने के बाद गौतम …