Home >> कुछ हट के >> बीच शादी को छोड़ प्रेमिका के साथ भाग गया दूल्हा उधर दुल्हन ने किया…

बीच शादी को छोड़ प्रेमिका के साथ भाग गया दूल्हा उधर दुल्हन ने किया…


शादियों को लेकर आपने कई अजीबोगरीब किस्से सुने होंगे, जैसे कभी किसी शादी से दुल्हा भाग गया तो कभी दुल्हन। कभी दुल्हन धरना देने लग गया तो कभी दुल्हन ने गुस्से में बरात वापस भिजवा दी। ऐसे कई किस्से अखबार की सुर्खियों में अपनी जगह घेर ही लेते हैं लेकिन आगरा में तो कुछ अलग ही कांड हो गया।
मध्य प्रदेश के भोपाल से शनिवार को बरात लेकर आगरा आ रहे दूल्हे को रास्ते में प्रेमिका मिल गई। उसके साथ युवक बरात छोड़़कर भाग गया। इसकी जानकारी मिलने पर दुल्हन के परिवार में हड़कंप मच गया। दूल्हे की करतूत से दुल्हन के दिव्यांग पिता परेशान हो गए। परिवार में मायूसी छा गई।
यह एक विज्ञापन हैं , अगली स्लाइड देखने के लिए क्लिक करें
दरअसल आगरा के बाह के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी बेटी का रिश्ता भोपाल के युवक से तय किया था। शनिवार की रात निकाह होना था। युवक बरात लेकर आगरा तक पहुंचा। आगरा में बहाने से बस से उतरा और प्रेमिका के साथ भाग गया।
इधर, बरात न आने पर शबनम के परिजनों ने पूछताछ की, तो घटना की जानकारी से उनके होश उड़ गए। मुश्किल में फंसे परिवार को कोई भी राह नहीं सूझ रही थी, तभी इटावा का युवक ने दुल्हन बनी युवती से निकाह का प्रस्ताव रखा।
यह एक विज्ञापन हैं , अगली स्लाइड देखने के लिए क्लिक करें
इस पर युवती के परिजन राजी हो गए। आनन-फानन में दोनों का निकाह कराया। हंसी-खुशी परिवार ने बेटी की विदाई की। वहीं बाह कस्बे में रविवार को दिन भर इस निकाह की चर्चा हुई। वहीं भोपाल के युवक को लोग कोसते रहे।

Check Also

सावन माह में धूम मचा रहा है कालीचरण महाराज का गाया हुआ शिव तांडव स्त्रोतम

सावन का महीना है और इस महीने में लोग शिव भगवान का पूजन करते हैं …