Home >> Breaking News >> BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिली आतंकी धमकी मोदी-शाह को लेकर मिला बड़ा… संकेत

BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिली आतंकी धमकी मोदी-शाह को लेकर मिला बड़ा… संकेत


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक ‘संदिग्ध’ चिट्ठी मिलने का मामला सामने आया है। उर्दू में लिखी गई इस चिट्ठी में कुछ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। इस संदिग्ध पत्र को फिलहाल फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

संदिग्ध पत्र मिलने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि यह पत्र उर्दू में लिखा गया था और उसे कुछ अन्य पत्रों के साथ जोड़कर भेजा गया था। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिल चुके हैं, जिनके बारे में मैं पुलिस को तत्काल सूचना दी गई, परंतु आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह देश के दुश्मनों की बड़ी साजिश है।

उन्होंने कहा कि इस पत्र में मेरी तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल की फोटो भी थी, जिसे क्रॉस किया गया था। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन और आतंकवादी लोगों के कल्याण के लिए काम करने वालों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

सांसद प्रज्ञा ने अपनी जान खतरे में होने की बात भी पुलिस से कही। उन्होंने कहा कि घर पर एक लिफाफा आया था। इसे मेरे सहायक ने खोला। पत्र में मौजूद पाउडर के संपर्क में आने से सहायक के हाथ में खुजली होने लगी। पत्र को संदिग्ध देखते हुए तब तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया।

बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रही हैं। बीते साल उन्होंने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था। उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था। हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने खुद को उनके इस बयान को निजी बताया था।

वहीं केंद्र सरकार ने सांसद प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की समिति से हटा दिया, साथ ही भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पर रोक लगा दी गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे आकर कहना पड़ा था कि वह साध्वी प्रज्ञा को कभी दिल से माफ नहीं कर पाएंगे। हाल ही में एक विमान यात्रा के दौरान भी साध्वी प्रज्ञा का सीट को लेकर अन्य यात्रियों के साथ विवाद हो गया था, इस घटना का वीडियो भी सामने आया था।


Check Also

नेपाल को लेकर चीन की बड़ी साजिश, दूसरे देशों में इस तरह करता है….

दुनियाभर में कोरोना ने वैसे ही बहुत हलचल कर रखी है. और इस बीच नेपाल …