Home >> क्राइम >> शादी के 17 दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पिता को जानकर दंग रह जाएगे आप

शादी के 17 दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पिता को जानकर दंग रह जाएगे आप


हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उन्नाव जिले का है जहां शादी के 17 दिन बाद बच्चे को जन्म देने वाली महिला ने लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में रहने वाले पिता-भाई समेत 11 लोगों पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा दिया है. इस मामले को बंथरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ एसपी ने आईजी को पत्र भेजकर बंथरा पुलिस से विवेचना कराए जाने की मांग की थी.

वहीं रिपोर्ट उन्नाव में दर्ज होने का हवाला देकर आईजी ने एसपी की मांग को ठुकराते हुए विवेचना उन्नाव पुलिस को ही करने के निर्देश जारी किए हैं और महिला थाना प्रभारी ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले के बारे में बताते हुए कहा गया है कि लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र की एक महिला का विवाह 19 अप्रैल 2019 को उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुआ था और विवाह के 17 दिन बाद 6 मई को उसने बच्चे को जन्म दिया.

वहीं शादी के महज 17 दिन बाद बच्चे के जन्म को लेकर ससुरालियों ने महिला से पूछताछ की तो उसने अपने पिता, सगे व चचेरे भाई के अलावा गांव के पूर्व प्रधान समेत 11 लोगों पर 13 साल की उम्र से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया और ससुरालीजन पीड़िता को लेकर 28 दिसंबर को एसपी से मिले. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने महिला थाना प्रभारी सुनीता चौरसिया को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए और एसपी के निर्देश पर अगले ही दिन 29 दिसंबर को महिला थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


Check Also

भागलपुर में स्पन सिल्क मिल में चोरी कर रहे चोरों ने पुलिस टीम पर किया बमों से हमला

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज स्थित स्पन सिल्क मिल में सोमवार रात चोरों …