Home >> Walk the Talk >> Oppo ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट F15 स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ

Oppo ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट F15 स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ


चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट हैंडसेट F15 लॉन्च कर दिया है। इसे क्वाड रियर कैमरा और एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें वॉटर-ड्रॉप नॉच भी दी गई है। इसके अलावा फोन में EIS और हार्डवेयर आधारित एंटी-शेक तकनीक समेत 8 जीबी रैम उपलब्ध कराई गई है। इसमें कई प्रीलोडेड गेमिंग फीचर्स भी मौजूद हैं। इसमें Game Boost 2.0, Gaming Voice Changer और In-Game Noise Cancelling इफेक्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Oppo F15 की कीमत और लॉन्च ऑफर्स: इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। इसे लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, Flipkart और Oppo India ऑनलाइन स्टोर से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। इसकी पहली सेल 24 जनवरी को आयोजित की जाएगी। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Oppo F15 को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और HDFC कार्ड यूजर्स को 10 फीसद कैशबैक दिया जाएगा।

Oppo F15 के फीचर्स: यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 पर काम करता है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 दिया गया है जो पुराने वर्जन से 45 फीसद ज्यादा तेज है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है। इसमें माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिया गया है। फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.79 का है। वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.25 का है। यह अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसमें बाकी दो सेंसर्स 2 मेगापिक्सल के हैं। यह पोट्रेट और मोनोक्रोम शॉट्स कैप्चर करते हैं। इनका अपर्चर f/2.4 है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

इस फोन का कैमरा AI वीडियो ब्यूटिफिकेशन और जेंडर/एज डिटेक्शन फीचर मौजूद है। साथ ही नाइट पोट्रेट मोड और बोकेह मोड भी फोन में दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है।

Check Also

भारत की संप्रुभता-अखंडता विरोधी गतिविधियों के आरोप में सरकार ने चीन के 47 ऐप्स पर लगाया बैन

केंद्र सरकार ने चीन पर एक और डिजिटल स्ट्राइक की है। भारत की संप्रुभता और …