Home >> Breaking News >> इंदिरा जयसिंह के इस बयान से ‘निर्भया’ की मां का फूटा गुस्सा… कह डाली ये बड़ी बात

इंदिरा जयसिंह के इस बयान से ‘निर्भया’ की मां का फूटा गुस्सा… कह डाली ये बड़ी बात


निर्भया गैंगरेप मामले (Nirbhaya Gang Rape) के दोषियों की फांसी की सजा माफ करने की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) की अपील पर ‘निर्भया’ की मां आशा देवी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. आशा देवी (Asha Devi) ने मीडिया के साथ बातचीत में इस बयान को लेकर कहा कि पूरा देश चाहता है कि ‘निर्भया’ के दोषियों को फांसी पर जल्द से जल्द लटकाया जाए, ऐसे में इंदिरा जयसिंह कौन होती हैं यह सलाह देने वाली. आशा देवी ने वरिष्ठ वकील के बयान पर कहा कि वो औरत होकर भी एक औरत का दर्द नहीं समझ पा रही हैं. ऐसे लोगों को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

‘निर्भया’ की मां ने कहा, ‘मैं यह सोच भी नहीं सकती कि इंदिरा जयसिंह ने कैसे ‘निर्भया’ के दोषियों को माफ करने की अपील की. मैं सुप्रीम कोर्ट में उनसे कई बार मिली हूं, लेकिन एक बार भी उन्होंने इस बारे में मुझसे बात नहीं की और आज वो दोषियों को माफी देने की बात कर रही हैं. मैं हैरान हूं. दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को माफी देने वाले ऐसे लोग मानवाधिकार के नाम पर धब्बा हैं. इन्हीं लोगों की वजह से देश में दुष्कर्म जैसी घटनाएं नहीं रुक रही हैं.

इंदिरा जयसिंह ने दिया था यह बयानदरअसल ‘निर्भया’ के चारों दोषियों की फांसी की तारीख बढ़ाए जाने के बाद वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने शुक्रवार को दोषियों को माफ करने की अपील की थी. जयसिंह ने अपने एक बयान ‘निर्भया’ की मां से अपील की थी कि वह सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें. इंदिरा जयसिंह ने कहा था कि जिस तरह से सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या के मामले में दोषी नलिनी को माफ कर दिया था, उसी तरह ‘निर्भया’ की मां को भी करना चाहिए.


Check Also

परिवार के सामूहिक खुदकुशी में पूर्व DIG सहित 5 दोषियों को सुनाई सजा, पांच लोगों को 8 साल और डीएसपी….

यहां अदालत ने अमृतसर के एक ही परिवार के पांच लोगाें द्वारा सामूहिक आत्‍महत्‍या करने …