Thursday , 20 February 2020
Home >> क्राइम >> युवक ने किया महिला का रेप फिर वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक करता रहा …

युवक ने किया महिला का रेप फिर वीडियो बनाकर डेढ़ साल तक करता रहा …


हाल ही में अपराध का एक मामला जो सामने आया है वह मेरठ का है जहाँ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है. इस मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर शुक्रवार को पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंची और शिकायत दायर करवाई है. इस मामले में महिला का कहना है कि, ”आरोपी ने पति की हत्या की धमकी देते हुए उसे कहीं बंधक बनाकर रखा हुआ है.”

वहीं पीड़िता का कहना है कि, ”पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे नौकरी का झांसा दिया था और मई 2018 में आरोपी उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले गया. यहां युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली. तभी से आरोपी वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म करता आ रहा है.”

इस मामले में 24 दिसंबर को भी आरोपी उसके घर आया और दुष्कर्म किया और उसने जब अपने पति को आपबीती सुनाई तो पति ने आरोपी से थाने में शिकायत करने की बात कही. इस मामले में इसके बाद आरोपी ने उसके पति को अपने घर में बंधक बनाकर पीटा और यह आरोप है कि उसके पति को कहीं बंधक बनाकर रखा गया है. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, ”इससे पहले सिविल लाइन थाने में शिकायत थी, लेकिन पुलिस ने टरका दिया. एसपी क्राइम ने सिविल लाइन इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए.”


Check Also

सोते हुए शख्स की गोली मारकर हत्या कर भागा अपराधी, घर में छाया मातम

बिहार में आपराधिक घटनाओं पर अब तक लगाम नहीं लग सका है. खगड़िया जिले के मोरकाही …