Home >> एंटरटेनमेंट >> शबाना आजमी के ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ बड़ा हादसा: अब हुई FIR

शबाना आजमी के ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ बड़ा हादसा: अब हुई FIR


मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार को हुए कार एक्सीडेंट में एक्ट्रेस शबाना आजमी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. हादसे के बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में ले जाया गया और बाद में उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में ट्रांसफर कर दिया गया.

केडीएएच में मेडिकल जांच के बाद अस्पताल के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

उनकी हालत स्टेबल है. इससे पहले शबाना आजमी को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती किया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उनकी जांच की थी. हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ (लेफ्टिनेंट) केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं. डॉक्टर ने बताया कि वे होश में थीं और बात कर रही थीं.

बता दें शनिवार शाम करीब 4.15 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शबाना की कार एक ट्रक से जा टकराई. इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर पर ही केस किया है.

ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था. उसकी लापरवाही के कारण हादसा हुआ.


Check Also

शो मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा को इम्प्रेस करने पहुंचीं ये दो एक्ट्रेस

बिग बॉस 13 के बाद कलर्स चैनल पर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ धमाल मचाने वाला …