Home >> कुछ हट के >> ‘टिक-टॉक’ पर बना रही थी वीडियो मुँह में फंस गया ‘हार्मोनिका’

‘टिक-टॉक’ पर बना रही थी वीडियो मुँह में फंस गया ‘हार्मोनिका’


आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हे सुनकर मुँह से ओएमजी निकल जाता है। ऐसा ही कुछ इस मामले में भी हुआ है। इस मामले में एक लड़की ने छोटे भाई को हंसाने के लिए ‘हार्मोनिका’ को अपने मुंह में डाल लिया और यह वही म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट हैं, जिसे फिल्म ‘शोले’ में अमिताभ बच्चन बजाते हैं। लेकिन लड़की के साथ बहुत बुरा हो गया। जी दरअसल इस इंस्ट्रूमेंट को होंठों से सटाकर बजाया जाता है लेकिन लड़की ने उसे मुंह के अंदर डाल लिया और विडियो रिकॉर्ड करने लगी। उसके वीडियो रिकॉर्ड करते-करते उसे यह एहसास हो गया कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

हुआ यूँ कि उसकी हर सांस के साथ ‘हार्मोनिका’ बज रहा था, क्योंकि वह उसके मुंह में अटक चुका था। अपनी परेशानी को बढ़ते हुए देखकर लड़की ने अस्पताल जाना उचित समझा और वहां उसके मुँह से ‘हार्मोनिका’ को निकाला गया। सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Mollie O’Brien कनाडा से ताल्लुक रखती हैं, जो TikTok पर @mollieobrien नाम से हैं। यहां उन्हें 26 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। जबकि 10 लाख से अधिक यूजर्स ने उन्हें लाइक किया है।

आप सभी को बता दें, मोली ओंटेरियो के एक हाई स्कूल की छात्रा हैं। जी दरअसल इस मामले में मोली ने ‘टिक-टॉक’ पर इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी।’ वहीं उनकी इस गलती के कारण उनका यह विडियो इंटरनेट पर छा गया और सभी इस वीडियो को देखकर लड़की को सलामत रहने की दुआ दे रहे हैं। उनके वीडियो पर करीब 20 हजार लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।


Check Also

हाल ही में केरल के पुलिसकर्मियों ने डांस कर सिखाया हाथ धोना: कोरोना वायरस

इस समय कोरोना वायरस के बढ़ते खौफ से सभी परेशान हैं और लोगों ने घर …