Tuesday , 22 September 2020
Home >> क्राइम >> शादी कर लौटते समय ढाबे से गायब हुआ दूल्हा, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश

शादी कर लौटते समय ढाबे से गायब हुआ दूल्हा, अगले दिन पेड़ से लटकी मिली लाश


हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में ढाबे से गायब हुए दुल्हे का शव पेड़ से लटका मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार को ही मृतक बारात लेकर लेकर वापस लौट रहा था। वहीं शाम को हाइवे पर एक ढाबे में सब खाना खाने के लिए रुके तभी दूल्हा रहस्यमय तरीके से गायब हो गए था। इस मामले में आज सुबह शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

मिली खबर के मुताबिक थाना सैदनगली के कुआंढाली गांव निवासी दुष्यंत गिरि (22) पुत्र श्यामदेव गिरि की शादी बरेली जिले के नवाबगंज के ग्राम कुतकापुर के ओमप्रकाश की बेटी आशा के साथ हुई। वहीं दुष्यंत पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी करता था। सोमवार को धूम-धड़ाके के साथ शादी हुई। पुलिस के अनुसार, ‘वह पत्नी को विदा करवाकर कार से घर लौट रहा था। कार में दो फोटोग्राफरों के अलावा दुष्यंत, आशा, दुल्हन के साथ एक बच्ची और दुष्यंत का भाई सवार था। शाम करीब सात बजे दूल्हा-दुल्हन की कार नाश्ता करने के लिए पाकबड़ा में एक ढाबे पर रुकी।’

वहीं दुल्हन नाश्ता करने के बाद कार में बैठ गई और इसी बीच दूल्हा ढाबे से अचानक गायब हो गया। उसके बाद परिवार वालों ने दुल्हे दुष्यंत की काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अंत में परेशान होकर दुल्हन को वहां से घर भिजवा दिया गया और परिवार वाले दुल्हे की तलाश में लग गए। उसी के अगले दिन मंगलवार को सुबह टीएमयू के सामने जंगल में करीब दो किलोमीटर दूर जंगल में दुष्यंत का शव टाई के सहारे पेड़ से लटका मिला। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि दुष्यंत गिरि की मौत की वजह का पता नहीं लग पाया है। इस मामले में परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है, क्योंकि दुष्यंत का प्रेम विवाह हुआ था और वो खुश था, इसलिए आत्महत्या तो हो ही नहीं सकती। पुलिस इस मामले में जांच में लगी है।


Check Also

EOW का छापा: मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूल में तैनात लिपिक के पास मिली पांच करोड़ रुपये की अवैध्य संपत्ति

मध्यप्रदेश के सरकारी स्कूल में तैनात एक लिपिक के यहां आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने …