Home >> एंटरटेनमेंट >> Entertainment >> पति साहिल से अलग होने के बाद झलका दीया मिर्जा का दर्द, बोलीं- पेरेंट्स का तलाक देखा है

पति साहिल से अलग होने के बाद झलका दीया मिर्जा का दर्द, बोलीं- पेरेंट्स का तलाक देखा है


बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और प्रड्यूसर दीया मिर्जा एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखेंगी। इस फिल्म में दीया मिर्जा के अवाला तापसी पन्नू अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला की न्याय की लड़ाई पर आधारित है। दीया इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। प्रमोशन के दौरान दीया अपने लाइफ से जुड़ीं हर बात को बड़े ही बोल्ड तरीके से मीडिया के सामने रख रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने और पति साहिल संघा से अलग होने का कारण बताया।

आपको बता दें कि दीया की शादी 18 अक्टूबर 2014 में साहिल से हुई थी। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी हैं। दीया और साहिल की शादी आर्य समाज की रीतियों से दिल्ली में हुई थी। हालांकि यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दीया ने पिछले साल अगस्त में अपने पति साहिल संघा से अलग होने की घोषणा कर दी। पति के साथ हुए अलगाव पर दीया ने कभी किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन अब वह खुल कर बोल रही हैं।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने पति से अलग होने पर बताया है कि उन्हें ये दर्द झेलने की शक्ति अपने माता-पिता से मिली है। वो कहती हैं ‘मेरा प्रोफेशन मुझे दुखी रहने की अनुमति नहीं देता। अब ये दर्द झेलने की शक्ति भी मुझे मेरे माता-पिता से ही मिली है जो 34 साल पहले अलग हो गए थे। तो जब मैं चार साल की उम्र में वो दर्द झेल सकती हूं तो 37 साल की उम्र में ना झेल पाऊं, उसका कोई कारण नहीं है’। वह आगे कहती हैं कि अब किसी से अलग होने का फैसला बड़ा जरूर होता है लेकिन जरूरत पड़ने पर वो लेना तो पड़ता ही है। पुरुष और महिलाएं डर की वजह से फैसला नहीं ले पाते। आपको इतना साहनी होना पड़ेगा कि यह सोच सकें कि सब हो जाएगा। 


Check Also

विराट मैं तुम्हें और अनुष्का को शुभकामनाएं देना चाहूंगा मुझे यकीन है कि आप बहुत अच्छे माता पिता बनेंगे: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. तमाम दिग्गज सेलेब्रिटीज …