Home >> Walk the Talk >> इंडिया का पहला 5G स्मार्टफोन सबसे पावरफुल फोन होने वाला है, 25 फरवरी को होगा लॉन्च

इंडिया का पहला 5G स्मार्टफोन सबसे पावरफुल फोन होने वाला है, 25 फरवरी को होगा लॉन्च


वीवो के सब-ब्रैंड IQOO इंडिया का पहला 5G स्मार्टफोन (india’s first 5G phone) लाने के लिए तैयार है. कंपनी का फोन IQOO 3 भारत में 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस नए फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट (flipkart) पर जारी कर दिया गया है, जहां से इसकी कुछ जानकारी कंफर्म हो गई हैं. फ्लिपकार्ट से पता चला है कि फोन को AnTuTu पर अब तक का सबसे ज़्यादा स्कोर मिला है. यानी कि ये फोन अब तक का सबसे पावरफुल फोन साबित होने वाला है.

लिस्टिंग के मुताबिक IQOO 3 को टोटल 597,583 पॉइंट मिले हैं, जो कि अब तक AnTuTu पर सबसे ज़्यादा रिकॉर्ड किया गया है. माना जा रहा है कि ऐसा इसके प्रोसेस

मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
इसके अलावा पिछले कुछ समय से आई अफवाहों की मानें तो फोन की कुछ और जानकारियां भी सामने आई हैं. कहा जा रहा है कि फोन में 6.44 इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि HD रेजोलूशन के साथ आएगा
र की वजह से हुआ है. IQOO 3 में लेटे

स्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाएगा.

कैमरे को लेकर आई अफवाहों में कहा जा रहा है कि फोन क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा. साथ ही पंच होल के साथ फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. इसके अलावा फोन में पावर के लिए 4,410 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 55W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

कंपनी के मुताबिक IQOO 3 परफॉर्मेंस और बेस्ट 5G टेक्नोलॉजी का कॉम्बो होगा. ये बेस्ट परफॉर्मेंस, बेहतरीन कैमरा, ज़्यादा चलने वाली बैटरी और सबसे शानदार गेमिंग का एक्सपीरिएंस देगा.

इतनी हो सकती है कीमत
फिलहाल कंपनी ने IQOO 3 की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि 40,000 रुपये के सेगमेंट में वनप्लस और सैमसंग को टक्कर दे सकता है.


Check Also

दुनियाभर में कोरोना वायरस का फ़ैल रहा प्रकोप, डरे नहीं जाने कोरोना वायरस से जुडी खास बातें

दुनियाभर में कोरोना वायरस का हौवा ज्यादा है लेकिन इससे इतनी भी डरने की बात …