Home >> क्राइम >> फिल्मी अंदाज में कैश वैन से 72 लाख रुपय उड़ाकर फरार हो गए बदमाश: फरीदाबाद

फिल्मी अंदाज में कैश वैन से 72 लाख रुपय उड़ाकर फरार हो गए बदमाश: फरीदाबाद


दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बैंक ऑफ इंडिया के सामने खड़ी कैश वैन से 72 लाख उड़ाकर बदमाश फरार हो गए. ये मामला फरीदाबाद के एक नंबर इलाके का है. जहां बदमाशों ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम दिया.

दरअसल बैंक ऑफ इंडिया के एक ब्रांच से नगदी लेने आए कैश वेन के ड्राइवर को बदमाशों ने कहा कि उसकी गाड़ी के सामने कई नोट गिरे हुए हैं. ड्राइवर का कहना है कि वो इन नोटों के लालच में आ गया और जैसे ही इन नोटों को उठाने नीचे उतरा बदमाश वैन से नोटों से भरा एक बक्शा फरार हो गए.

फरीदाबाद पुलिस का कहना है कि तीन से चार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर को कहा कि उसकी गाड़ी के सामने कुछ नोट गिरे हुए है.

कैश वैन ड्राइवर का दावा है कि वह उनकी बातों में आ गया और रुपया लेने के लालच में गाड़ी से नीचे उतर गया. इस दौरान एकदम फिल्म अंदाज में बदमाश कैश वैन से नोटों से भरा एक बक्शा उठाकर फरार हो गए.

थोड़ी ही देर बाद कैश कैश वैन ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से एक वैन गायब देखा तो उसके होश उड़ गए. वो कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाश वहां से रफू चक्कर हो चुके थे. ड्राइवर ने बताया कि इस बक्शे में करीब 72 लाख रुपये थे.

पुलिस के मुताबिक कैश वैन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कैश लेकर बैंक ऑफ इंडिया से नगदी संग्रह करने आया था. घटना की सूचना मिलने के बाद एसीपी क्राइम, एसीपी एनआईटी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई. मामले में छानबीन जारी है और सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Check Also

महिला का डॉक्टर को Google पर सर्च करने से जालसाजो ने उसके बैंक खाते से 75 हजार 896 उड़ाए

घर पर बीमार हुए डॉग का उपचार कराने के लिए गूगल पर एनीमल डॉक्टर का …