Home >> Videos >> कोरोना वायरस की वजह से BMC द्वारा जिम सील करने के बाद मीरा राजपूत घर पर कर रही वर्कआउट

कोरोना वायरस की वजह से BMC द्वारा जिम सील करने के बाद मीरा राजपूत घर पर कर रही वर्कआउट


Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) द्वारा जिम सील करने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत घर पर वर्कआउट कर रही हैं। मीरा ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो व्रकआउट के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रही हैं। इस फोटो में मीरा का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन उनके पैर नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने स्पोर्ट्स शूज़ पहन रखे हैं। फोट शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, ‘Endorphin Rush, Qurantineworkout’।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते मुंबई, दिल्ली समेत कई शहरों में इस वक्त सिनेमा हॉल, मॉल, जिम, स्कूल, स्विमिंग पूल और पार्क आदि सब बंद कर दिए गए हैं। लेकिन इसी बीच शाहिद कपूर और मीरा को एक जिम से बाहर निकलते देखा गया, जैसे ही ये खबर बीएमसी को लगी उन्होंने तुरंत संज्ञान लिया और उस जिम को कुछ दिन के लिए सील कर दिया।

वैसे मीरा पहली ऐसी सेलेब्रिटी नहीं हैं जो घर पर वर्कआउट कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बिल्डिंग की छत पर जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही थीं। कटरीना ने वीडियो के जरिए बताया था कि कैसे बिना जिम जाए घर पर ही आप खुद को फिट रख सकते हैं। वो सिर्फ दिन में 15 से 20 मिनट वर्कआउट कर के। एक्ट्रेस ने वीडियो में स्टेप्स के जरिए फैंस को पूरा वर्क आउट सिखाया था।

कटरीना के अलावा टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर घर पर वर्कआउट करने के टिप्स बताए हैं।

 


Check Also

“पुनीत वशिष्ठ मेरी बेटी दिशा सालियान के खिलाफ बहुत सारी गलत बातें लिख रहा है उसने हमें सबसे ज्यादा परेशान किया है: वसंती सालियान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक हफ्ते पहले, दिशा सालियान की 9 जून को …