Home >> Walk the Talk >> Airtel अपने यूजर्स की सुविधा के लिए लेकर आ रही One Airte प्लान….

Airtel अपने यूजर्स की सुविधा के लिए लेकर आ रही One Airte प्लान….


टेलिकॉम कंपनी Airtel अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए जल्द ही बाजार में One Airtel लाने की तैयारी कर रही है। इस प्लान की खासियत है कि इसमें यूजर्स को कंपनी की कई सर्विसेज एक साथ मिलेंगी। कंपनी के इस ऑल-इन-वन प्लान में यूजर्स पोस्टपेड, डीटीएच, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सर्विसेज का लाभ उठा सकेंगे। यानि यूजर्स एक ही प्लान में इस सभी सर्विसेज का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही इसमें Airtel यूजर्स को कई बेनिफिट्स भी प्राप्त होंगे। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार One Airtel प्लान भारत में 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को एक ही पैक में पोस्टपेड, डीटीएच, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन सर्विस ऑफर करेगी। One Airtel plan के तहत कंपनी तीन प्लान पेश कर सकती है। जिनकी कीमत 1,000 रुपये से लेकर 2,000 रुपये तक के बीच हो सकती है। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि One Airtel के शुरुआती प्लान में कस्टमर को डीटीएच चैनल, वॉयस कॉलिंग, डाटा और फ्री ओटीटी सर्विस मिलेंगी।

जबकि दूसरा प्लान 1,500 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है जिसमें यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही डीटीएच, डाटा और ब्रॉडबैंड सर्विस का लाभ उठा सकेंगे। वहीं 2,000 रुपये वाले में वॉयस कॉलिंग, ओटीटी सर्विस, डीटीएच, मोबाइल डाटा और ब्रॉडबैंड सर्विसेज प्राप्त हो सकती है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 125GB मोबाइल डाटा और 500GB ब्रॉडबैंड डाटा मिलेगा।

बता दें कि One Airtel plan एक ऐसी सर्विस है जिसमें कस्टमर्स को एक साथ कई सर्विसेज प्राप्त होंगी और खास बात है कि इन सभी सर्विस को लेने के लिए आपको अलग—अलग सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी शुरुआत में इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्किल्स में पेश करेगी और बाद में इसे देश भर में उपलब्ध कराया जा सकता है।


Check Also

भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने वाला है स्मार्टफोन Mi 10

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi 10 को हाल ही में चीन में लॉन्च किया …