Home >> क्राइम >> ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की घटना से सनसनी भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात: यूपी

ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर की घटना से सनसनी भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात: यूपी


ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है. दरअसल विवाद नाली के पानी को लेकर था, जो हल्के-फुल्के झगड़े से शुरू हुआ और फिर गोलीबारी तक पहुंच गया. पूरे विवाद में एक महिला समेत दो की मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है.

गोलीबारी में घायल शख्स को दादरी पुलिस की ओर से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल शख्स की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इस खूनी संघर्ष के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव का है. पुलिस की मानें तो पूरा मामला नाली के पानी के विवाद को लेकर था जो पहले महिलाओं के हल्के-फुल्के झगड़े से शुरू हुआ था. लेकिन बाद में घर के पुरुषों के बीच में आने के बाद झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया.

इस खूनी संघर्ष में रविंद्र और उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला प्रेम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स ब्रह्म सिंह के हाथ में गोली लगी है जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से गोली चलाने वाले व्यक्ति के सिर में भी चोट की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Check Also

महिला का डॉक्टर को Google पर सर्च करने से जालसाजो ने उसके बैंक खाते से 75 हजार 896 उड़ाए

घर पर बीमार हुए डॉग का उपचार कराने के लिए गूगल पर एनीमल डॉक्टर का …