Home >> कुछ हट के >> सावन माह में धूम मचा रहा है कालीचरण महाराज का गाया हुआ शिव तांडव स्त्रोतम

सावन माह में धूम मचा रहा है कालीचरण महाराज का गाया हुआ शिव तांडव स्त्रोतम


सावन का महीना है और इस महीने में लोग शिव भगवान का पूजन करते हैं जो बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. सावन के महीने में शिव का पूजन करने से सभी पाप नष्ट हो जाते हैं. ऐसे में इस महीने में शिवभक्तों के ऐसे ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो दिल को छू जाते हैं. अब हाल ही में भी एक शिवभक्त का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं.

इस समय एक शिवभक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से चर्चाओं का विषय बन गया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक शख़्स भगवान शिव की मूर्ती के सामने शिव तांडव स्त्रोतम का पाठ करता दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इस वीडियो को ट्विटर पर फ़ेमस राइटर अमीश त्रिपाठी ने तीन पार्ट में शेयर किया है जो आप सुनते हैं. वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ‘ये वीडियो उन्हें व्हाट्स्प पर मिला था. वीडियो में जो शख़्स शिव तांडव स्त्रोतम का पाठ कर रहे हैं उनका नाम कालीचरण महाराज है. वो शिव और मां काली के भक्त हैं.’ आप सभी को बता दें कि यह वीडियो एमपी के रायसेन ज़िले के भोजपुर में बने विशाल शिवलिंग का है.

वहीं कालीचरण महाराज ने जिस तरह से शिव तांडव स्त्रोतम का पाठ किया उसे देख लोग हैरान हैं. आप सभी को बता दें कि उनके वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने देखा हो और सभी इसे पंसद कर रहे हैं. वैसे इससे पहले भी कालीचरण महाराज के द्वारा दुर्गा एवं अन्य देवताओं की स्तुति करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जो सभी को बड़े पसंद आते हैं.


Check Also

एरोप्लेन के अंदर होने लगी बारिश तो यात्रियों ने किया ऐसा, वीडियो देखे

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक शानदार वीडियो सामने आया है. जो की रूस …