Home >> एंटरटेनमेंट >> मिल गया बड़ा प्रोजेक्ट् टी सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना

मिल गया बड़ा प्रोजेक्ट् टी सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना


एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की ट्रॉफी जीती. एक्ट्रेस को हर तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. ट्रॉफी जीतने के बाद फैन्स को बेसब्री से इंतजार है कि आने वाले वक्त में करिश्मा किन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनेंगी.

लग रहा है अनलॉक के बाद से बाकी स्टार्स की तरह करिश्मा भी प्रोजेक्ट्स की तलाश में लग गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को अंधेरी में स्पॉट किया गया.

वे टी सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट की गईं. करिश्मा के खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी जीतने के बाद फैन्स भी उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर उत्सुक हैं.

करिश्मा ट्रॉफी जीतने के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा- जब मैंने इस ट्रॉफी को हाथों में पकड़ा तो मुझे लगा कि मैंने उन सभी सपनों को पकड़ा हुआ है जिन्हें देखने की मैंने कभी हिम्मत की थी. ऐसा महसूस हुआ जैसे मैंने अपनी मां के सपनों को पकड़ा हुआ है.

मेरी परवरिश एक साधारण गुजराती परिवार में हुई है. हां. मेरे पास कोई नहीं था जिसकी मदद से मैं इंडस्ट्री में आ पाती. लेकिन अगर आपके पास दोबारा उठ खड़े होने की हिम्मत और फेलियर के परे सोचने का विश्वास हो.

बता दें कि करिश्मा तन्ना बिगबॉस 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इस शो में भी वे फाइनलिस्ट रही थीं. वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, शरारत, कुसुम, बालवीर और नागिन जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा वे दोस्ती, ग्रैंड मस्ती और संजू जैसी फिल्म का भी हिस्सा रह चुकी हैं. खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि भविष्य में वे किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें.


Check Also

बड़ी खबर: ईडी ने रिया चक्रवर्ती से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स मंगवाए

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर ED का शिकंजा कसता जा …